1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सचिन तेंदुलकर ने आजमाया टेनिस में अपना हाथ, रोजर फेडरर से मांगी यह सलाह

सचिन तेंदुलकर ने आजमाया टेनिस में अपना हाथ, रोजर फेडरर से मांगी यह सलाह

आपको बता दें कि सचिन और रोजर फेडरर बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। कई मौके पर वह एक-दूसरे से मिल चुके हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक-दूसरे से बातचीत करते रहते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 04, 2020 9:47 IST
Sachin Tendulkar, tennis, Roger Federer, cricket, sports, india- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ SACHIN TENDULKAR Sachin Tendulkar

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के अलावा टेनिस के बहुत बड़े फैन हैं। सचिन को टेनिस का खेल काफी पसंद है। यही वजह है कि वह इस खेल को देखने के लिए कई बार स्टेडियम भी पहुंच जाते हैं। सचिन अक्सर इंग्लैंड या फ्रांस जाकर टेनिस मैच का लुत्फ उठाते नजर आए हैं। साथ ही वो गर्मियों की छुट्टियों में ऑल इंग्लैंड टेनिस क्लब में टेनिस का प्रतिष्ठित टूर्नामेंट विम्बलडन देखना नहीं मिस करते हैं। 

इसके अलावा सचिन को जब भी मौका मिलता है वह इस खेल में अपना हाथ आजमाने से नहीं चूकते हैं। हाल ही में सचिन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के साथ उन्होंने दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से सलाह भी मांगी। उन्होंने अपनी वीडियो के साथ लिखा, ''हे रोजर फेडरर मेरे फॉरहैंड के लिए कोई टिप्स देंगे आप।''

आपको बता दें कि सचिन और रोजर फेडरर बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। कई मौके पर वह एक-दूसरे से मिल चुके हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक-दूसरे से बातचीत करते रहते हैं।

हालांकि सचिन के इस वीडियो पर अबतक रोजर फेडर ने अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं इससे पहले फेडरर ने सचिन से क्रिकेट को लेकर सलाह मांगी थी।

वहीं कोरोना वायरस महामारी के कारण सचिन लंबे समय से अपने घर पर ही फंसे हुए हैं। इस समय लॉकडाउन की वजह से अधिकतर खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने आप को बिजी और फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X