Thursday, May 16, 2024
Advertisement

श्रीलंका दौरा: भारत की बढ़ी मुश्किलें, साहा-विजय तीसरे टेस्ट से बाहर

कोलंबो: टीम इंडिया ने  श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सोमवार को तीन मैचों की सीरीज़ में बराबरी तो कर ली है लेकिन श्रीलंका में 22 साल के बाद टेस्ट सीरीज़ जीतने के उसके

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 24, 2015 13:27 IST
भारत की बढ़ी...- India TV Hindi
भारत की बढ़ी मुश्किलें, साहा-विजय तीसरे टेस्ट से बाहर

कोलंबो: टीम इंडिया ने  श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सोमवार को तीन मैचों की सीरीज़ में बराबरी तो कर ली है लेकिन श्रीलंका में 22 साल के बाद टेस्ट सीरीज़ जीतने के उसके सपने को उस समय झटका लगा जब तीसरे टेस्ट के लिए जब विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और ओपनर बैट्समैन मुरली विजय तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए। दोनों को चोट लग गई है। तीसरा टेस्ट 28 अगस्त से शुरु होगा।

ओझा-नायर को मिलेगा मौकाः

बीसीसीआई के अनुसार अब साहा की जगह मध्यप्रदेश के विकेटकीपर-बैट्समैन नमन ओझा और विजय के स्थान पर कर्नाटक के बैट्समैन करूण नायर को टीम में शामिल किया गया है।

साहा को दाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है और उसे ठीक होने में समय लगेगा। वहीं, मुरली विजय की दाईं हैमस्ट्रिंग की पुरानी चोट में फिर से उभर आई है। इस चोट की वजह से वह पहला टेस्ट मैच भी नहीं खेले थे।

 धवन पहले से ही बाहर:

पहले टेस्ट में शानदार सेन्चुरी लगाने वाले ओपनर बैट्समैन शिखर धवन पहले ही दौरे से बाहर हो चुके हैं। पहले टेस्ट के दौरान उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया था। इसके बाद स्टुअर्ट बिन्नी को टीम में शामिल किया गया ।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement