Friday, April 19, 2024
Advertisement

साक्षी ने शेयर की धोनी के बर्थडे की पहली फोटो, पांड्या ब्रदर्स भी साथ में आए नजर

धोनी के बीते 39वें जन्मदिन की एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिसमें धोनी के साथ उनके टीम के साथी हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 21, 2020 18:01 IST
MS Dhoni's Birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @SAKSHISINGH_R MS Dhoni's Birthday

कोरोना महामारी के कारण जहां टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी पिछले तीन से चार माह से लॉकडाउन के कारण घर पर बैठे हैं। वही सभी अक्सर सोशल मीडिया के जरिये फैन्स या फिर आपस में बातचीत करते नजर आते रहते हैं। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सबके दिलों में राज करने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने 7 जुलाई 2020 को अपना 39वां जन्मदिन मनाया था। जिसकी एक भी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल नहीं हुई थी। ऐसे में उनकी पत्नी साक्षी ने धोनी के बीते 39वें जन्मदिन की एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिसमें धोनी के साथ उनके टीम के साथी हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। 

हलांकि ये खबर पहले ही आ गई थी कि धोनी के जन्मदिन पर उनके फॉर्म हाउस सेलिब्रेशन मनाने पांड्या ब्रदर्स गए थे। जिसकी पुष्टि ये तस्वीर भी कर रही है। पांड्या फैमिली चार्टर प्लेन से धोनी का जन्मदिन मनाने रांची पहुंची थी। इस तरह धोनी की पत्नी साक्षी ने जो  फोटो शेयर की है, उसमें हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, धोनी, पंखुड़ी पांड्या और जीवा नजर आ रही हैं।

धोनी की इस फोटो में उनके तीन दोस्त और भी नजर आ रहे हैं, साक्षी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'मिसिंग द हैप्पी स्क्वायड!' 

गौरतलब है कि 39 साल के हो चुके धोनी ने आईसीसी विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद से उन्होंने खुद को क्रिकेट के मैदान से दूर रखने का फैसला किया था। क्योंकि उन्हें अपनी इंडियन आर्मी में बटालियन के साथ दो माह के लिए कश्मीर में ट्रेनिंग करनी थी। जिसके बाद लौटकर आए धोनी ने तब भी टीम इंडिया के लिए खेलना मुनासिब नहीं समझा। 

इससे पहले आईपीएल मार्च में खेला जाना था जिसे देखते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने मैदान पर ट्रेनिंग करना शुरू कर दिया था। जिसके कई वीडियो में धोनी पुरानी लय में नजर आ रहे थे। मगर कोरोना महामारी के कारण अचानक ट्रेनिंग कैम्प सम्पात करना पड़ा और सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट गए। तबसे धोनी घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं।

ये भी पढ़े : बेन स्टोक्स बने टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 ऑलराउंडर, आईसीसी ने जारी की ताजा रैंकिंग

वहीं क्रिकेट की बात करें तो आईसीसी ने अब इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को एक साल के लिए स्थगित कर दिया है। जिसके कारण बीसीसीआई अब आसानी से सितंबर-अक्टूबर-नवंबर वाले विंडो में आईपीएल का आयोजन नहीं देश में तो देश से बाहर करा सकता है। जिसके लिए पूर जोर तैयारियां जारी है। ऐसे में कभी भी बीसीसीआई आईपीएल के देश से बाहर होने का ऐलान कर सकता है। जिसमें धोनी एक बार फिर फैन्स के सामने मैदान में नजर आएंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement