Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पत्नी साक्षी ने पोस्ट किया धोनी के बाइक कलेक्शन का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने उनके बाइक कलेक्शन का एक वीडियो शेयर किया जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 20, 2020 17:23 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM MS Dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मोटर बाइक्स से लगाव पूरी दुनिया में जगजाहीर है। धोनी के पास एक से एक मंहगी बाइकों का कलेक्शन मौजूद है। इसके अलावा कई मौकों पर धोनी की बाइक और कारों के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुकी है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। 

दरअसल यह वीडियो रिंग रोड स्थित धोनी के फॉर्म हाउस का है जिसमें उनका गैराज दिख रहा है। इस वीडियो को धोनी की पत्नी साक्षी के अपने इंस्टाग्राम स्टोरी की थी। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि धोनी की कई सारी मंहगी बाइक्स खड़ी है। हालांकि इसके बाद साक्षी के एक फैन पेज से भी इस वीडियो को पोस्ट किया। 

MS Dhoni,Sakshi,MS,MSD,Dhoni bike,MS Dhoni age,MS Dhoni contract,MS Dhoni wife,Dhoni wife,Sakshi Dho

Image Source : INSTAGRAM
Dhoni Farm House Ring Road

आपको बता दें कि धोनी जब रांची स्थित अपने घर पर रहते हैं तो वह गाहे बगाहे वहां की सड़कों पर अपनी कार या बाइक चलाते दिख जाते हैं।  

धोनी के पास मंहगी बाइकों का एक बेड़ा मौजूद है जिसमें 'कावासाकी  निंजा एच 2', 'कॉन्फिडिरेट हल्कट', 'बीएसए', 'सुजुकी हेबुसा' और नॉर्टन विंटेज के अलावा फरारी 599 जीटीए, हमर एच 2, द जीएमसी सिएरा जैसरी मोटर गाड़ियां है।

वहीं धोनी के क्रिकेटिंग करियर की बात करें तो वे इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के बाद से ब्रेक पर हैं। इस कारण उन्हें बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में शामिल नहीं किया गया। हालांकि इस बीच उनके संन्यास की अटकलों ने भी खूब जोड़ पकड़ी लेकिन उन्होंने खुद इस पर अबतक कुछ नहीं कहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement