Thursday, April 25, 2024
Advertisement

SL vs IND : चोट के कारण पहले वनडे में नहीं खेल पाए संजू सैमसन, इशान किशन को मिला मौका

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन अभ्यास सत्र के दौरान घुटने की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रविवार को पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाये।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: July 18, 2021 16:01 IST
SL vs IND : चोट के कारण पहले...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES SL vs IND : चोट के कारण पहले वनडे में नहीं खेल पाए संजू सैमसन, इशान किशन को मिला मौका

कोलंबो। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन अभ्यास सत्र के दौरान घुटने की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रविवार को पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाये। इशान किशन ने इस तरह से वनडे पदार्पण किया।

चिकित्सीय टीम सैमसन की चोट पर निगरानी रखे है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड की मीडिया टीम ने कहा, ‘‘संजू सैमसन के घुटने की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है इसलिये वह इस मैच में चयन के लिये उपलब्ध नहीं थे। चिकित्सीय टीम इस समय उनकी प्रगति पर नजर रखे है।’’ 

इस मैच में श्रीलंका के लिए भानुका राजपक्षे डेब्यू कर रहे हैं जबकि भारत के लिए ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव का डेब्यू है। स्पिनरों के तौर पर भारत कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ खेल रहा है।

टीम इस प्रकार है:-

भारत: शिखर धवन (C), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, ईशान किशन (Wk), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका: अविष्का फर्नांडो, मिनोड भानुका (Wk), भानुका राजपक्षे, धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (C), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, इसुरु उदाना, दुशमंथा चमीरा, लक्ष्मण संदाकन।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement