Friday, April 19, 2024
Advertisement

रोहित ने धोनी को बताया सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी, कहा- 19 को टॉस पर मिलते हैं माही

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 16, 2020 13:29 IST
रोहित ने धोनी को...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ROHIT SHARMA रोहित ने धोनी को भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी करार दिया

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। रिटायरमेंट के बाद धोनी भले ही अब टीम इंडिया की नीली जर्सी में नजर न आए, लेकिन फैंस को UAE में होने वाले IPL 2020 में पीली जर्सी में वो अपना जलवा बिखेरते दिखाई जरुर देंगे।

धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट ही नहीं बल्कि IPL के सफल कप्तानों में से एक हैं। धोनी ने अपनी कप्तानी में 3 बार चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाया है। ऐसे में एक बार फिर फैंस को उनसे आईपीएल के 13वें सीजन में उनसे काफी उम्मीदें होंगी।

इस बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान और टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से विदा ले चुके धोनी को उनके शानदार 16 साल के करियर के लिए ट्विटर पर बधाई दी है। रोहित ने ट्वीट में लिखा, "भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक और क्रिकेट में उनका प्रभाव बड़े पैमाने पर था। वह एक ऐसे व्यक्ति थे, जिनके पास एक शानदार टीम बनाने का विजन था। हम निश्चित रूप से उन्हें नीले रंग में मिस करेंगे, लेकिन हमारे लिए धोनी अभी पीले रंग में है। 19 तारीख को मिलते हैं एमएस धोनी।"

रोहित ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, "थोड़ा शॉकिंग, लेकिन मुझे लगता है कि जब आप इसे महसूस करते हैं तो अच्छा लगता है। अच्छा करियर ब्रो, एक शानदार रिटायरमेंट, अभी भी याद है जब हम टीम में आए थे। भविष्य के लिए शुभकामनाएं।"

गौरतलब है कि एमएस धोनी अभी सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई में हैं। एक हफ्ते कैंप में बिताने के बाद वो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए यूएई रवाना होंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement