Friday, March 29, 2024
Advertisement

#SehwagOnIndiaTV: वीरेंद्र सहवाग से पूछें सवाल, #CricketKiBaat show पर, पाएं जवाब आज शाम 7 बजे

अगर भारत के पास सिरीज़ जीतने का मौक़ा है तो आपके पास भी टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग से सीधे बात करने का मौक़ा है। इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो क्रिकेट की बात में आप वीरु से सवाल कर सकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 23, 2017 21:37 IST
Virender Sehwag- India TV Hindi
Virender Sehwag

रविवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सिरीज़ का तीसरा मैच खेला जाएगा और टीम इंडिया के पास सिरीज़ पर कब्ज़ा करने का सुनहरा मौक़ा है क्योंकि एक तरफ जहां वह पहले दो मैच जीतकर पांच मैचों की सिरीज़ में 2-0 से आगे है वहीं इस मैदान पर भारत का जीत का रिकॉर्ड शत प्रतिशत है। अगर भारत के पास सिरीज़ जीतने का मौक़ा है तो आपके पास भी टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग से सीधे बात करने का मौक़ा है। इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो क्रिकेट की बात में आप वीरु से सवाल कर सकते हैं। आपको अपने सवाल सोशल मीडिया (Twitter/Facebook) के ज़रिये हम तक पहुंचाने होंगे। अपना सवाल में #SehwagOnIndiaTV लगाना न भूलें।

आपको बता दें कि हम सबसे अच्छे सवालों को चुनकर क्रिकेट की बात शो में सहवाग के सामने रखेंगे और वह इनके जवाब अपने अनोखे अंदाज़ में देंगे।

‘मुल्तान के सुल्तान’ और ‘नजफगढ़’ के नवाब वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर ‘विस्फोटक’ पारी खेलने के लिए देश के प्रमुख न्यूज चैनल इंडिया टीवी के लोकप्रिय स्पोर्ट्स शो ‘क्रिकेट की बात’ में एक्सपर्ट के रूप में जुड़ गए हैं। अपने ज़माने के तूफ़ानी बल्लेबाज़ सहवाग ने क्रिकेट मैदान के बाहर भी अपने बिंदास कमेंट्स का लोहा मनवाया है। उनका कमेंटेटर के रूप में बोलने या टिप्पणी करने का एक अलग ही अंदाज है। सोशल मीडिया पर तो वीरू सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं।

​सहवाग का बड़ा ख़ुलासा, सेटिंग नहीं थी इसलिए टीम इंडिया का नहीं बन पाया कोच

हेल्कर स्टेडियम में पूर्व तूफ़ानी ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपने वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया था। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 219 रन की धमाकेदार पारी खेलकर अपनी टीम क जीत दिलाई थी। सहवाग ने इस पारी की बदौलत वनडे इतिहास का भी सर्वोच्च स्कोर बना दिया था। उन्होंने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का 200 रनों का रिकॉर्ड तोड़ा था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement