Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया में सचिन तेंदुलकर से मिलकर शेफाली वर्मा का सपना हुआ पूरा

इस पोस्ट के साथ शेफाली ने लिखा "सचिन सर की वजह से मैंने इस खेल को अपनाया। मेरा पूरा परिवार उन्हें ना सिर्फ अपना आदर्श मानते बल्कि उनकी पूजा भी करते हैं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 10, 2020 20:17 IST
Shafali Verma fulfills dream of meeting Sachin Tendulkar in Australia- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shafali Verma fulfills dream of meeting Sachin Tendulkar in Australia

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सबसे युवा खिलाड़ी शेफाली वर्मा ने आज ऑस्ट्रेलिया में सचिन तेंदुलकर से मिलकर अपने बचपन का सपना पूरा किया। शेफाली ने सचिन से अपनी इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा "सचिन सर की वजह से मैंने इस खेल को अपनाया। मेरा पूरा परिवार उन्हें ना सिर्फ अपना आदर्श मानते बल्कि उनकी पूजा भी करते हैं। आज का दिन मेरे लिए खास है, आप मैं अपने बचपन के हीरो से मिली। यह सपना सच होने जैसा है।"

सचिन के साथ शेफाली के इस पल की एक तस्वीर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी डेनियल वाइट ने भी शेयर की। इस तस्वीर के साथ डेनियल ने लिखा "एक खुश बच्चा"

शेफाली ने 9 नवंबर 2019 को वेस्टइंडीज के सेंट लूसिया में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में  49 गेंदों में तेजतर्रार 73 रनों की पारी खेली थी। इसी के साथ शेफाली महज 15 साल 285 दिनों में किसी अंतराष्ट्रीय मैच में अर्धशतक जड़ने वाली शेफाली सबसे युवा खिलाड़ी बन गई थी।

शेफाली ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे जल्दी फिफ्टी मारने के मामले में सचिन तेंदुलकर के 30 साल पुराने रिकॉर्ड को भी ध्वस्त किया था। शेफाली ने 15 साल 285 दिनों में पहली फिफ्टी मारी जबकि सचिन ने 16 साल 214 दिनों में पहली फिफ्टी मारी थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement