Friday, March 29, 2024
Advertisement

शाहिद अफरीदी की दिली ख्वाइश, टॉम क्रूज निभाएं बायोपिक में उनका किरदार! हुए ट्रोल

अफरीदी ने साथ ही कहा अगर फिल्म उर्दू में बनती है तो वह बॉलीवुड स्टार आमिर खान को अपने किरदार के रूप में देखना चाहते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 18, 2020 12:01 IST
Shahid Afridi's heartwarming, Tom Cruise plays his character in the biopic! trolled- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shahid Afridi's heartwarming, Tom Cruise plays his character in the biopic! trolled

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी इस समय जमकर सुर्खियां बटौर रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरस हुआ था जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डरपोक कहते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके बाद भारतीय क्रिकेटरों ने उन्हें आड़े हाथों लिया और जमकर उन्हें सुनाया। अब अफरीदी ने एक और खबर से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरी है जिसकी वजह से वह जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

दरअसल, अफरीदी ने हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को बायोपिक में अपना किरदार निभाने की दिली ख्वाहिश जाहिर की है। जियो न्यूज अफरीदी ने कहा है वह अपनी बायोपिक में टॉम क्रूज को अपना किरदार निभाता देखना चाहते हैं और वहीं अगर फिल्म उर्दू में बनती है तो वह बॉलीवुड स्टार आमिर खान को अपने किरदार के रूप में देखना चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर फैली तो लोगों ने अफरीदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने कहा कि इस फिल्म के लिए पैसा कहां से आएगा तो किसी ने कहा कि टॉम क्रूज को फिल्म में लाने के लिए पूरा पाकिस्तान बिक जाएगा।

ये भी पढ़ें - 'मैं तुम्हारा गला काट दूंगा', 2007 टी20 वर्ल्ड कप में फ्लिंटॉफ की इस बात से गुस्स होकर युवराज ने लगाए थे 6 छक्के

देखें ट्वीट्स

उल्लेखनीय है, कश्मीर मुद्दे पर जब अफरीदी ने पीएम मोदी को डरपोक बोला था तो भारतीय खिलाड़ियों ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया था।

ये भी पढ़ें - शाहिद अफरीदी पर भड़के क्रिकेटर सुरेश रैना, पाकिस्तान को दी यह सलाह

गांभीर ने कहा था  "पाकिस्तान के पास 7 लाख फौजी हैं और 20 करोड़ लोग उनके पीछे खड़े हैं, ऐसा कहना है 16 साल के शख्स शाहिद अफरीदी का। फिर भी कश्मीर के लिए 70 साल से भीख मांग रहे हो। अफरीदी, इमरान और बाजवा जैसे जोकर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ जहर ही उगल सकते हैं जिससे पाकिस्तान के लोगों का बेवकूफ बनाते रहें लेकिन फैसले के दिन तक कश्मीर नहीं मिलेगा! याद है ना बांग्लादेश?" 

हरभजन सिंह ने कहा था "शाहिद अफरीदी ने जो हमारे देश और प्रधानमंत्री के बारे में कहा वो काफी निराश करने वाला था। यह स्वीकार नहीं किया जाएगा। मुझे बस इतना कहना है कि हमारा शाहिद अफरीदी से कोई लेना देना नहीं है। उसे हमारे देश के खिलाफ बोलने का कोई अधिकार नहीं है। उसे अपने देश की सीमा में रहना चाहिए।"

शिखर धवन ने कहा था "इस वक्त जब सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही है उस वक्त भी तुमको कश्मीर की पड़ी है। कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा। चाहे 22 करोड़ ले आओ हमारा एक सवा लाख के बराबर है। बाकी गिनती अपने आप कर लेना।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement