1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जानिए कब आई धवन-आयशा के रिश्ते में दरार, क्रिकेटर के करीबी दोस्त ने किए खुलासे

जानिए कब आई धवन-आयशा के रिश्ते में दरार, क्रिकेटर के करीबी दोस्त ने किए खुलासे

धवन और आयशा का प्यार सोशल मीडिया पर ही परवान चढ़ा था। हालांकि क्रिकेटर का परिवार आयशा के खिलाफ था क्योंकि आयशा तलाकशुदा थीं और उनकी पहली शादी से उनके दो बच्चे भी थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 09, 2021 9:16 IST
Shikhar Dhawan and Ayesha Dhawan Relationship got toxic...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@SDHAWAN25 Shikhar Dhawan and Ayesha Dhawan Relationship got toxic this year in january

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी का तलाक हो गया है। ये खबर तब सामने आई जब आयशा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए ये जानकारी दी। हालांकि इस मामले में धवन की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी के साथ सभी फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया है। दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी। धवन के पिता इस शादी के खिलाफ थे।

दैनिक भास्कर के मुताबकि, धवन के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि दोनों के बीच इसी साल जनवरी से मतभेद शुरू हो गए थे। उससे पहले सब ठीक था। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि तलाक का कारण क्या था। उन्होंने अखबार को ये भी बताया कि धवन चाहते थे कि ये शादी न टूटे। लेकिन आयशा ने तलाक मांग लिया और धवन भी मना नहीं कर सके।

धवन और आयशा का प्यार सोशल मीडिया पर ही परवान चढ़ा था। हालांकि क्रिकेटर का परिवार आयशा के खिलाफ था क्योंकि आयशा तलाकशुदा थीं और उनकी पहली शादी से उनके दो बच्चे भी थे। हालांकि बाद में वे मान गए थे।

आयशा की पहली शादी ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से हुई थी। आयशा की उस शादी से दो बेटियां हैं। उनकी पहली बेटी साल 2000 में हुई जिसका नाम आलिया है। फिर आयशा ने अपनी दूसरी बेटी को साल 2005 में जन्म दिया था। उनकी दूसरी बेटी का नाम रिया है। धवन और आयशा का भी एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने जोरावर रखा है।

IND vs ENG: आखिरी टेस्ट के लिए एंडरसन और रॉबिंसन के उपलब्ध होने पर जो रूट ने दिया बयान

आयशा ने तलाक के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा, "एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया। मजेदार बात है कि शब्दों के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं। मैं तलाकशुदा के रूप में खुद से यह महसूस किया। पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा जैसे मैंने सबको नीचा दिखाया है और स्वार्थी जैसा भी लगा। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक काफी गंदा शब्द था।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021