Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कंधे में चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज से ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन कंधे में चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 21, 2020 14:16 IST
Shikhar dhawan, india, new zealand t20i- India TV Hindi
Image Source : AP Shikhar dhawan

भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन कंधे की चोट के कारण न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाले पांच मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, धवन न्यूजीलैंड दौरे के लिए सोमवार को ऑकलैंड पहुंची भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे और चयनकर्ताओं ने अभी तक उनकी जगह किसी और खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है।

धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को बेंगलुरु में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई थी और वह बाद में बल्लेबाजी करने के लिए भी नहीं आए थे।

धवन को ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर मेहमान टीम के कप्तान एरॉन फिंच के शॉट पर फील्डिंग करते समय में कंधे में चोट लग गई। उनके सब्सीट्यूट के तौर पर मैदान पर युजवेंद्र चहल ने फील्डिंग की थी।

धवन को दूसरे वनडे के दौरान भी चोट लग गई थी और वह फील्डिंग करने के लिए मैदान पर नहीं उतरे थे। बाद में वह बल्लेबाजी के लिनए आ सके थे।

भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर अपना पहला टी-20 मैच 24 जनवरी को खेलना है। मेहमान टीम को उसके बाद चार और टी-20 मैच तथा पांच फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है।

धवन अगर इन मैचों के लिए फिट नहीं होते हैं तो फिर उनके स्थान पर संजू सैमसन, मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है। ये तीनों खिलाड़ी अभी न्यूजीलैंड दौरे पर ही हैं और वे इंडिया-ए के लिए मैच खेल रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement