Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शिवम दुबे से तुलना पर युवराज सिंह ने कहा- उसे खुद का नाम बनाना होगा

मुंबई के रहने वाले शिवम दुबे ने बीते रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच से अंतर्राष्ट्रीय पदार्पण किया। उनकी तुलना तभी से पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह से की जा रही है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 06, 2019 19:20 IST
ind vs ban- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES शिवम दुबे से तुलना पर युवराज सिंह ने कहा- उसे खुद का नाम बनाना होगा

मुंबई| मुंबई के रहने वाले शिवम दुबे ने बीते रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच से अंतर्राष्ट्रीय पदार्पण किया। उनकी तुलना तभी से पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह से की जा रही है क्योंकि उनमें गेंद को उसी तरह से प्रहार करने की क्षमता है जिस तरह से युवराज के पास थी। पहले मैच में हालांकि शिवम कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और तीन गेंदों पर सिर्फ एक रन ही बना सके।

शिवम और युवराज की तकनीक लगभग एक जैसी है इसलिए इन दोनों की तुलना की जाने लगी है लेकिन युवराज ने कहा है कि यह तुलना का सही समय नहीं क्योंकि शिवम में अभी अपने करियर की शुरुआत की है।

युवराज ने यहां एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, "लड़के को पहले अपना करियर शुरू करने दीजिए उसके बाद जब वह एक निश्चित स्तर पर पहुंच जाएगा तो उसकी तुलना किसी से करना। मुझे नहीं लगता कि उनकी तुलना किसी से की जानी चाहिए। उन्हें अपना खुद का नाम बनाना होगा। उनके पास प्रतिभा है।" शिवम ने रणजी ट्रॉफी में मुंबई से खेलते हुए लगातार पांच छक्के लगाकर सुर्खियां बटोरी थीं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement