Friday, March 29, 2024
Advertisement

शिव सेना ने पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार को दी धमकी

मुंबई: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज़ का विरोध कर रही शिवसेना ने अब साउथ अफ़्रीका के साथ जारी वनडे सीरीज़ में अंपायरिंग कर रहे पाकिस्तान के अंपायर अलीम डार को धमकी दी है और उन्हें भारत छोड़ने

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 19, 2015 20:28 IST
शिव सेना ने...- India TV Hindi
शिव सेना ने पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार को दी धमकी

मुंबई: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज़ का विरोध कर रही शिवसेना ने अब साउथ अफ़्रीका के साथ जारी वनडे सीरीज़ में अंपायरिंग कर रहे पाकिस्तान के अंपायर अलीम डार को धमकी दी है और उन्हें भारत छोड़ने को कहा है।

शिवसेना ने धमकी दी है कि वे मुंबई में भारत और साउथ अफ़्रीका के बीच होने वाले पांचवे वनडे में डार को अंपायरिंग नहीं करने देंगे।

 
इसके पहले शिवसेना ने संभावित सीरीज़ के विरोध में BCCI के दफ़्तर में घुसकर प्रदर्शन भी किया था। आज इस सिलसिले में बोर्ड की पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से बातचीत होनी थी लेकिन प्रदर्शन के बाद रद्द करनी पड़ा। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तानी अदिकारियों के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी भी की।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement