1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शोएब अख्तर ने दिया कोहली को चैलेंज! कहा बना कर दिखाएं इतने शतक

शोएब अख्तर ने दिया कोहली को चैलेंज! कहा बना कर दिखाएं इतने शतक

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी कोहली की बल्लेबाजी की खूब तारीफ की है। इसी के साथ उन्होंने कोहली को एक चैलेंज भी दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 28, 2018 16:16 IST
Kohli and Akhtar- India TV Hindi
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी कोहली की बल्लेबाजी की खूब तारीफ की है। इसी के साथ उन्होंने कोहली को एक चैलेंज भी दिया है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपने बल्ले से खूब धमाल मचा रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार तीन वनडे मैचों में उन्होंने शतक जड़ इतिहास रच दिया है। वह भारत की तरफ से वनडे में लगातार तीन शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। कोहली को ऐसी बल्लेबाजी करता देख हर कोई उनका मुरीद हो रहा है। कोहली की प्रशंसा भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुलक पाकिस्तान में भी हो रही है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी कोहली की बल्लेबाजी की खूब तारीफ की है। इसी के साथ उन्होंने कोहली को एक चैलेंज भी दिया है। उन्होंने ट्विटर पर कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कोहली को 120 शतकों का लक्ष्य दिया है।

शोएब ने अपने ट्वीट में लिखा "गुवाहटी, विशाखापट्नम, पुणे। विराट कोहली कुछ अलग ही है जिसने वनडे में लगातार तीन शतक जड़े, ऐसा करने वाले वो भारत के पहले बल्लेबाज हैं। वह एक महान रन मशीन है। मैं कोहली के लिए 120 शतकों का लक्ष्य तय करता हूं।"

बता दें, विराट कोहली ने पुणे में अपने वनडे करियर का 38वां शतक पूरा किया है। वहीं यह उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का 62वां शतक था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में कोहली चौथे स्थान पर है। कोहली से ऊपर सचिन तेंदुलकर (100), रिकी पोंटिंग (71) और कुमार संगाकारा (63) हैं। कोहली अगर अगले मैच में भी शतक लगाते हैं तो वह संगाकारा के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X