1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. खुदा के वास्ते सीरीज ड्रॉ कराने के लिए न खेले पाकिस्तान टीम : अख्तर

खुदा के वास्ते सीरीज ड्रॉ कराने के लिए न खेले पाकिस्तान टीम : अख्तर

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि वह इंग्लैंड में पाकिस्तान टीम को सकारात्मक मानसिकता के साथ खेलते देखना चाहते हैं और इंग्लैंड के खिलाफ बहुप्रतीक्षित टेस्ट सीरीज को ड्रॉ होते नहीं देखना चाहते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 02, 2020 15:53 IST
खुदा के वास्ते सीरीज...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SHOAIB100MPH खुदा के वास्ते सीरीज ड्रॉ कराने के लिए न खेले पाकिस्तान टीम : अख्तर

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि वह इंग्लैंड में पाकिस्तान टीम को सकारात्मक मानसिकता के साथ खेलते देखना चाहते हैं और इंग्लैंड के खिलाफ बहुप्रतीक्षित टेस्ट सीरीज को ड्रॉ होते नहीं देखना चाहते हैं।

अख्तर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी COVID-19 'टेस्ट पास कर लेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि इस सीरीज में पाकिस्तानी टीम सकारात्मक इरादे के साथ खेलेगी और इंग्लैंड को चुनौती देगी।

पाकिस्तान के 20 खिलाड़ी और 11 सपोर्ट स्टाफ का इंग्लैंड पहुंचने कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें सभी नेगेटिव आए हैं। खिलाड़ियों के पहले समूह ने वॉस्टरशायर स्थित बायो-सिक्योर वातावरण में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है।

इस बीच, मोहम्मद हफीज, वहाब रियाज, शादाब खान और फखर जमां सहित 6 और पाकिस्तान क्रिकेटरों ने कोरोना टेस्ट पास कर लिया है और अब ये सभी खिलाड़ी 3 जुलाई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। इससे पहले ये 6 खिलाड़ी शुरूआती टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "मैं खिलाड़ियों का COVID-19 टेस्ट नेगेटिव देखना चाहता हूं लेकिन उन्हें पॉजिटिव माइंडसेट के साथ खेलते देखना चाहता हूं।। पाकिस्तान को वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेलने की जरूरत है। दुनिया भर में कोई क्रिकेट नहीं चल रहा है और वेस्टइंडीज के बाद पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है।"

उन्होंने कहा, "खुदा के वास्ते पाकिस्तान टीम सीरीज ड्रॉ करने के लिए न खेले। अतीत में हम इंग्लैंड में कई मैच आराम से जीत सकते थे, लेकिन मुझे लगता है कि बल्लेबाजों की माइंडसेट की वजह से हम वो टेस्ट मैच नहीं जीत सके। पाकिस्तान को जीतने के लिए खेलना हैं ना कि ड्रॉ के लिए। स्थिति का सही से जायजा लें और बेहतरीन टीम कॉम्बिनेशन के साथ उतरें जिससे हम इंग्लैंड को हरा पाए।"

इससे पहले शोएब अख्तर ने वहाब रियाज की वापसी पर खुशी जताते हुआ बड़ा बयान दिया था। अख्तर ने कहा था कि वे वहाब की वापसी से काफी खुश है और उन्हें उम्मीद है कि वहाब इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X