Friday, April 26, 2024
Advertisement

SL vs ENG 2nd Test : एंजेलो मैथ्यूज ने जड़ा शतक, एंडरसन ने चटकाए 3 विकेट

एंजलो मैथ्यूज की शानदार शतकीय पारी के दम पर श्रीलंका ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 229 रनों के साथ किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 22, 2021 18:21 IST
SL vs ENG 2nd Test: Angelo Mathews hit a century, Anderson took 3 wickets- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES SL vs ENG 2nd Test: Angelo Mathews hit a century, Anderson took 3 wickets

गॉल। अनुभवी बल्लेबाज एंजलो मैथ्यूज की शानदार शतकीय पारी के दम पर श्रीलंका ने यहां गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार का अंत चार विकेट के नुकसान पर 229 रनों के साथ किया है। दिन का खेल खत्म होने तक मैथ्यूज नाबाद 107 रन बनाकर खेल रहे हैं। उनके साथ निरोशन डिकवेला 19 रन बनाकर खड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें - ISL-7 : एफसी गोवा ने डिफेंडर आदिल खान को टीम में शामिल किया

पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका ने अपने दो विकेट सात रनों पर ही गंवा दिए थे। पहले कुशल परेरा (6) और फिर ओशाडा फर्नाडो (0) आउट हुए। दूसरे सलामी बल्लेबाज लाहिरू थिरिमाने (43) ने फिर मैथ्यूज के साथ तीसरे विकेट के लिए 69 रनों की साझेदारी की।

शुरुआती दो विकेट लेने वाले इंग्लैंड के सबसे अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने ही इस साझेदारी को तोड़ा। एंडरसन की गेंद पर थिरिमाने विकेटकीपर जोस बटलर को कैच दे बैठे।

ये भी पढ़ें - डेनमार्क के आंद्रेस एंटोनसेन से हारकर थाईलैंड ओपन से बाहर हुए समीर वर्मा

इसके बाद मैथ्यूज और दिनेश चंडीमल ने 117 रन जोड़ टीम को मजबूत किया। चंडीमल ने अर्धशतक जमाया। उनकी 52 रनों की पारी का अंत मार्क वुड ने 193 के कुल स्कोर पर किया। चंडीमल ने अपनी पारी में 121 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके और एक छक्का लगाया।

चंडीमल के जाने के बाद मैथ्यूज ने और डिकवेला ने दिन का अंत होने तक श्रीलंका को पांचवां झटका नहीं लगने दिया।

ये भी पढ़ें - 18 फरवरी को IPL नीलामी होने की संभावना : BCCI अधिकारी

मैथ्यूज ने अभी तक अपनी पारी में 228 गेंदों का सामना किया है और 11 चौके लगाए हैं। डिकवेला ने उनका बखूबी साथ दिया है और 60 गेंदें खेलते हुए एक चौका मारा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement