Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ISL-7 : एफसी गोवा ने डिफेंडर आदिल खान को टीम में शामिल किया

एफसी गोवा ने शुक्रवार को भारतीय फुटबॉल टीम के रक्षापंक्ति के खिलाड़ी आदिल खान को हैदराबाद एफसी से बचे हुए सत्र के लिए लोन पर अपने साथ जोड़ने की घोषणा की।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 22, 2021 18:08 IST
ILS-7 : एफसी गोवा ने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ILS-7 : एफसी गोवा ने डिफेंडर आदिल खान को टीम से जोड़ा

मुंबई। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम एफसी गोवा ने शुक्रवार को भारतीय फुटबॉल टीम के रक्षापंक्ति के खिलाड़ी आदिल खान को हैदराबाद एफसी से बचे हुए सत्र के लिए ऋण पर अपने साथ जोड़ने की घोषणा की। यहां जारी मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक 32 साल के आदिल खान मध्यपंक्ति और रक्षापंक्ति में खेलने में सक्षम है और उनके आने से टीम को मजबूती मिलेगी।

BBL - हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से इस खिलाड़ी ने पकड़ा अद्भुत कैच, देखें Video

खान ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘ मैं गोवा का हूं। एफसी गोवा क्लब हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है और आखिरीकार ऐसी परिस्थितियां बनी कि मैं इसके साथ जुड़ सका। मैं न केवल अपने गृहनगर के क्लब में जा रहा हूं, बल्कि यह देश के सबसे बड़े क्लबों में से एक है और उनके अतीत का प्रदर्शन इस बात का प्रमाण है।’’

36 पर ढेर होने के बाद कोहली ने आधी रात मीटिंग कर बनाया था जीत का प्लान, अब हुआ खुलासा

स्पोर्टिंग क्लब डे गोवा से 2008 में पेशेवर करियर शुरू करने वाले खान के पास मोहन बागान, दिल्ली डायनामोज एफसी, एफसी पुणे सिटी और हैदराबाद एफसी का प्रतिनिधित्व करने का अनुभव है। उन्होंने भारत के लिए 11 मैच खेलने के अलावा आईएसएल के 61 मुकाबले खेले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement