1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंचे साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के खिलाड़ी

IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंचे साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के खिलाड़ी

आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा का स्वाग करते हुए लिखा "श्रीलंका से हमारे सितारे आ चुके हैं! ️संयुक्त अरब अमीरात में आपका स्वागत है, वानिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा!"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 15, 2021 17:30 IST
South Africa and Sri Lanka players arrive in UAE for the second phase of IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DELHICAPITALS South Africa and Sri Lanka players arrive in UAE for the second phase of IPL 2021

श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच हाल ही में संपन्न हुई लिमिटेड ओवर सीरीज के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंच गए हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खिलाड़ियों की तस्वीरें पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। इन खिलाड़ियों में आरसीबी के हसरंगा और चमीरा के साथ दिल्ली के रबाडा-नॉर्टजे और राजस्थान रॉयल्स के मिलर और शमशी शामिल है।

आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा का स्वाग करते हुए लिखा "श्रीलंका से हमारे सितारे आ चुके हैं! ️संयुक्त अरब अमीरात में आपका स्वागत है, वानिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा!"

वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने रबाडा और नॉर्टजे की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा "प्रोटिया फायर, यूएई में तूफान लाने के लिए कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे यहां पहुंच चुके हैं।"

राजस्थान रॉयल्स ने अपने खिलाड़ियों का कुछ इस अंदाज में स्वागत किया।

मुंबई इंडियंस से जुड़ी क्विंटन डी कॉक

बता दें, लिमिटेड ओवर सीरीज के दौरान ये सभी खिलाड़ी क्वारंटीन में थे इस वजह से यह 6 दिन की जगह दो दिन का ही क्वारंटीन करेंगे क्योंकि इनका एक बबल से दूसरे बबल में ट्रांसफर हुा है।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से होगा।

Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker