Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

विशाखापट्टनम टेस्ट में 431 पर ऑलआउट हुई साउथ अफ्रीका, अश्विन ने हासिल किए 7 विकेट

दक्षिण अफ्रीका भारत के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में 431 रनों पर ऑल आउट हो गई है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 05, 2019 11:16 IST
ind vs aus- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGES विशाखापट्टनम टेस्ट में 431 पर ऑलआउट हुई साउथ अफ्रीका, अश्विन ने हासिल किए 7 विकेट

विशाखापट्टनम| दक्षिण अफ्रीका यहां एसीए-वीसीए क्रिकेट स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में 431 रनों पर ऑल आउट हो गई है। भारत ने अपनी पहली पारी सात विकेट के नुकसान पर 502 रनों पर घोषित कर दी थी। इस लिहाज से भारत के पास अभी भी 71 रनों की बढ़त है।

दक्षिण अफ्रीका ने चौथे दिन की शुरुआत आठ विकेट के नुकसान पर 385 रनों के साथ की थी। टीम अपने खाते में 46 रन और जोड़ पवेलियन लौट ली। सेनुरान मुथुसामी 33 रनों पर नाबाद रहे। डीन एल्गर ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 160 रन बनाए। उन्होंने 287 गेंदों का सामना कर 18 चौके और चार छक्के लगाए।

क्विंटन डी कॉक ने 163 गेंदों पर 16 चौके और दो छक्कों की मदद से 111 रनों की पारी खेली। भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने सात विकेट लिए। रवींद्र जडेजा ने दो और ईशांत शर्मा ने एक सफलता अर्जित की।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement