1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब यूरो टी-20 स्लैम से जुड़े डेल स्टेन

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब यूरो टी-20 स्लैम से जुड़े डेल स्टेन

इयोन मॉर्गन, जेपी ड्यूमनी, इमरान ताहिर और राशिद खान जैसे स्टार खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट में खेलेंगे और अन्य बड़े खिलाड़ियों के भी इससे जुड़ने की उम्मीद है।   

IANS IANS
Published on: July 02, 2019 15:12 IST
वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब यूरो टी-20 स्लैम से जुड़े डेल स्टेन- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब यूरो टी-20 स्लैम से जुड़े डेल स्टेन

जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन यूरो टी-20 स्लैम से जुड़ चुके हैं। 'क्रिकइंफो' के अनुसार, टूर्नामेंट का पहला संस्करण 30 अगस्त से शुरू होगा। यह प्रतियोगिता छह फ्रेंचाइजी के बीच खेली जाएगी और आयरलैंड, नीदरलैंड्स एवं स्कॉटलैंड इसकी संयुक्त मेजबानी करेंगे। टूर्नामेंट को शुरू करने की घोषणा के कुछ ही समय में छह क्रिकेटर- शाहीद अफरीदी, क्रिस लिन, शेन वॉटसन, बाबर आजम, ब्रैंडन मकैलम, ल्यूक रोंकी इससे जुड़ चुके हैं। 

इयोन मॉर्गन, जेपी ड्यूमनी, इमरान ताहिर और राशिद खान जैसे स्टार खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट में खेलेंगे और अन्य बड़े खिलाड़ियों के भी इससे जुड़ने की उम्मीद है। 

स्टेन को चोट के कारण इंग्लैंड एडं वेल्स में जारी विश्व कप से बाहर होना पड़ा था। वह मौजूदा टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेल पाए। उन्हें इस सीजन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान चोट लगी थी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X