1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका ने किया टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई वापसी

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका ने किया टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई वापसी

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को टीम में शामिल करने की घोषणा की है।

IANS IANS
Published on: January 13, 2021 17:36 IST
Sri Lanka announced team for Test series against England, this player comeback - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sri Lanka announced team for Test series against England, this player comeback 

कोलंबो।श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को टीम में शामिल करने की घोषणा की है। 33 वर्षीय मैथ्यूज ने श्रीलंका के लिए अब तक 86 टेस्ट मैच खेले हैं। हैमस्ट्रिंग चोट के कारण वह दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जा पाए थे।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : गाबा टेस्ट से पहले बोले नाथन लायन, 'कौन जानता है कि मैं मैच के पांचवें दिन अपनी रहस्यमी गेंद फेंक दूं'

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम का हिस्सा रहे धनंजय डी सिल्वा, कसुन रजिता, सांतुस गुणातिल्के और दिलशान मदुशंका को इंग्लैंड की सीरीज से बाहर रखा गया है।

ये भी पढ़ें - Thailand Open : दूसरे दौर में पहुंचे किदांबी श्रीकांत, फिटनेस की वजह से कश्यप ने छोड़ा मैच

मेजबान श्रीलंका ने तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप, रोशन सिल्वा, लक्षण संदाकन और रमेश मेंडिस को टीम में शामिल किया है। इंग्लैंड को यह सीरीज पिछले साल मार्च में खेलनी थी, लेकिन कोरोना के चलते इसे टाल दिया गया था।

ये भी पढ़ें - चौथे टेस्ट के लिए चोट से परेशान भारतीय टीम को कम नहीं आंक रहे हैं नाथन लियोन

दो मैचों की टेस्ट सीरीज गॉल में बिना दर्शकों के ही खेली जाएगी। यह सीरीज आईसीसी की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है।

श्रीलंका की टीम : दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसाल जेनिथ परेरा, दिनेश चंडीमल, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, ओशाडा फर्नांडो, निरोशन डिकवेला, मिनोद भनुका, लाहिरु थिरिमाने, लसिथ एम्बुलडेनिया, वानिन्दु हसरंगा, दिलरुवान परेरा, सुरवीन परेरा, सुरेंद्र परेरा, विश्वा फर्नांडो, दुशमंथा चमीरा, दासुन शनाका, असिता फर्नांडो, रोशन सिल्वा, लक्षण संदाकन, नुवान प्रदीप, रमेश मेंडिस।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड