1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेटर कुसल मेंडिस की गाड़ी से टकराकर साईकिल सवार की मौत, पुलिस ने हिरासत में लिया

क्रिकेटर कुसल मेंडिस की गाड़ी से टकराकर साईकिल सवार की मौत, पुलिस ने हिरासत में लिया

श्रीलंका के क्रिकेटर कुसल मेंडिस ने रविवार को अपनी गाड़ी से एक साइकिल सवार टक्कर मार दी। इस टक्कर में साइकिल सवार की मौत हो गई है जिसके चलते कुसल मेंडिस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 05, 2020 16:25 IST
क्रिकेटर कुसल मेंडिस...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES क्रिकेटर कुसल मेंडिस की गाड़ी से टकराकर साईकिल सवार की मौत, पुलिस ने हिरासत में लिया

श्रीलंका के क्रिकेटर कुसल मेंडिस ने रविवार को अपनी गाड़ी से एक साइकिल सवार टक्कर मार दी। इस टक्कर में साइकिल सवार की मौत हो गई है जिसके चलते कुसल मेंडिस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

यह हादसा कोलंबो के उपनगर पनादुरा की ओल्ड गॉल रोड पर हुआ था जिसमें 64 साल के साइकिल सवार की मौत हो गई। पुलिस मेंडिस को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी। पुलिस के मुताबिक, मेंडिस की कार से जिस साइकिल सवार की मौत हुई है, वो गोकारेला का रहने वाला था।

बताया जा रहाव है कि मेंडिस की कार से टकराने पर साईकिल सवार को गंभीर चोटें आईं थी और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मेंडिस की गाड़ी को जब्त कर लिया है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं क्रिकेटर नशे की हालत में तो गाड़ी नहीं चला रहा था।

गौरतलब है कि 25 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज मेंडिस ने श्रीलंका की ओर से 44 टेस्ट और 76 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वह राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे जिसने कोविड-19 लॉकडाउन के बाद ट्रेनिंग शुरू की है।

श्रीलंका के स्पिनर कौशल लोकुराची को भी 2003 में महिला राहगीर को गाड़ी से टक्कर मारने पर चार साल की जेल की निलंबित सजा मिली थी। महामारी के कारण श्रीलंका के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच रद्द हो गए हैं जिसमें भारत का श्रीलंका दौरा भी शामिल है।

(With PTI inputs)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X