Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Women's T20 WC: श्रीलंका की जीत के साथ ही 'प्लेयर ऑफ द मैच' शशिकला ने क्रिकेट को कहा अलविदा

शशिकला श्रीवर्देना ने अपने अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच में चार विकेट चटकाए जिससे श्रीलंका ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के अपने अंतिम ग्रुप मैच में बांग्लादेश को नौ विकेट से हराया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: March 02, 2020 12:23 IST
Women's T20 WC: श्रीलंका की जीत...- India TV Hindi
Image Source : T20 WORLD CUP Women's T20 WC: श्रीलंका की जीत के साथ ही 'प्लेयर ऑफ द मैच' शशिकला ने क्रिकेट को कहा अलविदा

मेलबर्न। शशिकला श्रीवर्देना ने अपने अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच में चार विकेट चटकाए जिससे श्रीलंका ने सोमवार को यहां आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के अपने अंतिम ग्रुप मैच में बांग्लादेश को नौ विकेट से हराया। श्रीवर्देना (16 रन पर चार विकेट) के विश्व कप के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन और अचिनी कुलसूर्या के दो विकेट के सामने बांग्लादेश की टीम आठ विकेट पर 91 रन ही बना सकी।

बांग्लादेश की ओर से निगार सुल्ताना ने सर्वाधिक 39 रन की पारी खेली। उनके अलावा संजीदा इस्लाम (13) और फरगाना हक (13) ही दोहरे अंक में पहुंच सकी। श्रीलंका ने इसके जवाब में हसिनी परेरा की नाबाद 39 और कप्तान चामरी अटापट्टू की 30 रन की पारी की बदौलत 27 गेंद शेष रहते एक विकेट पर 92 रन बनाकर जीत दर्ज की।

हसिनी और अटापट्टू ने पहले विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी भी की। श्रीवर्देना का यह प्रदर्शन अब तक टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। उन्होंने 17 साल तक श्रीलंका का प्रतिनिधित्व करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement