Thursday, April 18, 2024
Advertisement

T20 WC की तैयारी के लिए ओमान के खिलाफ दो वॉर्म-अप मैच खेलेगा श्रीलंका

श्रीलंकाई टीम 3 अक्टूबर को ओमान के लिए रवाना हो जाएगी और वहां जा कर दो मैच खेलेगी। ये दो मैच 7 और 9 अक्टूबर को खेले जाएंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 09, 2021 14:26 IST
Sri Lanka to prepare for T20 WC with warm-ups vs Oman- India TV Hindi
Image Source : GETTY Sri Lanka to prepare for T20 WC with warm-ups vs Oman

श्रीलंका क्रिकेट ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी कि उनकी टीम ओमान के खिलाफ दो टी-20 वॉर्म अप मैच खेलेगी। उनका टी-20 विश्व कप का अभियान 18 अक्टूबर से शुरू होगा, उससे पहले वे वॉर्म-अप मैच खेलेंगे। आईसीसी मेंस टी-20 विश्व कप 2021 की मेजबानी यूएई और ओमान कर रहे हैं।

गौरतलब है कि श्रीलंकाई टीम 3 अक्टूबर को ओमान के लिए रवाना हो जाएगी और वहां जा कर दो मैच खेलेगी। ये दो मैच 7 और 9 अक्टूबर को खेले जाएंगे। उसके बाद श्रीलंका दो ऑफीशियल प्रैक्टिस मैच 12 और 14 अक्टूबर को खेलेगा।

श्रीलंका के सीईओ एश्ले डी सिल्वा ने कहा, "वर्ल्ड कप से पहले हम जितने ज्यादा मैच हो सके, खेलना चाहते हैं ताकि हम यूएई में मुकाबलों का अनुभव ले सकें। ओमान के खिलाफ मैच और 2 आईसीसी के प्रैक्टिस मैच से हम इसका फायदा उठा सकते हैं।"

T20 विश्व कप: टीम में शामिल होने पर भावुक हुए राहुल चाहर, दिया ऐसा बयान

श्रीलंका और बांग्लादेश सुपर 12 के लिए क्लॉलीफाई नहीं कर सका था। श्रीलंका को ग्रुप ए में रखा गया है, जिनसे साथ नीदरलैंड्स, आयरलैंड और नामीबिया हैं। श्रीलंका का पहला मैच नामीबिया के खिलाफ 18 अक्टूबर को अबु धाबी में है। उसके बाद श्रीलंका को 20 अक्टूबर को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है और आखिरी में शारजाह में वे नीदरलैंड्स के साथ 22 अक्टूबर को खेलेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement