1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एरोन फिंच की गैरमौजूदगी में जो भी खिलाड़ी कप्तान बनेगा उसका समर्थन करेंगे स्टार्क

एरोन फिंच की गैरमौजूदगी में जो भी खिलाड़ी कप्तान बनेगा उसका समर्थन करेंगे स्टार्क

फिंच को विंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते वक्त चोट लगी थी और उनका वनडे सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

IANS IANS
Published on: July 19, 2021 16:00 IST
Aaron Finch, Australia, cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY aaron Finch

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का कहना है कि अगर नियमित कप्तान एरोन फिंच वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं तो उनकी जगह जो कप्तान बनेगा टीम उसका समर्थन करेगी। 

फिंच को विंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते वक्त चोट लगी थी और उनका वनडे सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। इस बारे में भी सवाल उठ रहे हैं कि फिंच की अनुपस्थिति में किसे कप्तान बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- वनडे में मध्यक्रम की बल्लेबाजी को मजबूत करना चाहते हैं वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस

टीम के पास विकल्प के रूप में एलेक्स कैरी हैं जिन्होंने पिछले साल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में उपकप्तानी का जिम्मा संभाला था। अन्य विकल्पों में जोश हेजलवुड, मोएसेस हेनरिक्स और मिशेल मार्श हैं।

स्टार्क ने कहा, "यह एक मजेदार सवाल है। हमारे पास कैरी, हेजलवुड हैं और मैथ्यू वेड भी हैं वो पहले कप्तानी कर चुके हैं। मोएसेस भी पहले कप्तानी का जिम्मा संभाल चुके हैं।"

यह भी पढ़ें- कोविड पॉजिटिव होने के बाद टोक्यो ओलंपिक से कोको गॉफ ने वापस लिया अपना नाम

उन्होंने कहा, "वेड ने पहले कहा था कि अगर खिलाड़ियों को पता हो कि उनकी भूमिका क्या है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तानी करना आसान हो जाता है। अगर फिंच वनडे सीरीज में शामिल नहीं हुए तो मुझे यकीन है कि जो भी उनकी जगह कप्तान बनेगा वो अच्छा करेगा और हम सभी उनके साथ होंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X