Thursday, April 25, 2024
Advertisement

वनडे में मध्यक्रम की बल्लेबाजी को मजबूत करना चाहते हैं वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस

सिमंस ने कहा है की 50 ओवरों की क्रिकेट में हमें 320-330 रन बनाने की कोशिश करनी होगी, तभी हम अपने विरोधी एक कड़ी चुनौती पेश कर पाएंगे।  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 19, 2021 14:31 IST
Australia vs West Indies, cricket news, latest updates, Phil Simmons, Kieron Pollard, Nicholas Poora- India TV Hindi
Image Source : GETTY Phil Simmons

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाली मेजबान वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस काफी खुश हैं। टी-20 के बाद कैरेबियाई टीम अब ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।

ऐसे में इस सीरीज से पहले टीम के कोच फिल सिमंस ने खिलाड़ियों को कुछ निर्देश दिए हैं। सिमंस ने कहा है की 50 ओवरों की क्रिकेट में हमें 320-330 रन बनाने की कोशिश करनी होगी, तभी हम अपने विरोधी एक कड़ी चुनौती पेश कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें- कोविड पॉजिटिव होने के बाद टोक्यो ओलंपिक से कोको गॉफ ने वापस लिया अपना नाम

बारबाडोस में बुधवार से शुरु हो रहे वनडे सीरीज से पहले सिमंस ने कहा, ''हम जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे उसमें और सुधार करना चाहते हैं। खास तौर से मध्य के ओवरों में 20-40 के दौरान हमें अपनी बल्लेबाजी की शैली में बदलाव करना चाहते हैं।''

उन्होंने कहा, '' 50 ओवर क्रिकेट में हमारा लक्ष्य 280 से 290 के स्कोर को 320 से 330 तक पहुंचाने है। इस बारे में हम श्रीलंका सीरीज के दौरान बात कर चुके हैं लेकिन अब समय आ गया है की उस चीज पर हम काम करें।''

यह भी पढ़ें- IND v SL : मैदान पर उतरने से पहले ही ईशान ने कर दी थी छक्का मारने की भविष्यवाणी, अब किया खुलासा

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है। टीम ने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में 4-1 से हराया।

ऐसे में वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। इसके अलावा टीम के टॉप ऑर्डर की बल्लेबाज भी अपने लय में आ चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement