Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जारी जंग में सनराइजर्स हैदराबाद ने पीएम केयर फंड में दान दिए 10 करोड़

सन टीवी ग्रुप के मालिकाना हक वाली इस टीम ने महामारी के खिलाफ जारी जंग में 10 करोड़ रुपए देने का एलान किया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 10, 2020 10:36 IST
sunrisers hyderabad, cricket, cricket news, ipl, indian premier league, sunrisers hyderabad donate- India TV Hindi
Image Source : BCCI  Sunrisers Hyderabad 

कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल के 13वें सीजन पर रद्द होने का खतरा मंडरा है। इस महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश अभी एकजुट खड़ा है। देश की कई दिग्गज हस्ती और खेल जगत के सितारों ने अपनी क्षमता के आधार पर मदद के लिए हाथ हाथ हाथ बढ़ा चुके हैं। इस कड़ी में अब आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद का नाम भी जुड़ गया।

सन टीवी ग्रुप के मालिकाना हक वाली इस टीम ने महामारी के खिलाफ जारी जंग में 10 करोड़ रुपए देने का एलान किया है। फ्रेंचाइची ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट कर इस जानकारी को साझा किया है।

टीम के इस फैसले के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने ट्वीट कर इसकी सराहना की है। सनराइजर हैदराबाद से पहले आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर भी पीएम केयर फंड में दान कर चुकी है।

इसके अलावा इस महामारी के खिलाफ जारी जंग में सुनिल गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, विराट कोहली और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ा चुके हैं।

वहीं बीसीसीआई ने भी मदद के तौर पर पीएम केयर फंड में 51 करोड़ रुपए दान में दिए हैं।

चीन के वुहान शहर से फैले इस महामारी के कारण पूरी दुनिया में अबतक 15 लाख से भी अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि संक्रमन के कारण करीब 80 हजार लोग अपनी गंवा चुके हैं। वहीं भारत में इस संक्रमण का आंकड़ा 6 हजार के करीब पहुंच गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement