1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम इंडिया में चयन के अहसास को सूर्य कुमार यादव ने बताया सपने जैसा

टीम इंडिया में चयन के अहसास को सूर्य कुमार यादव ने बताया सपने जैसा

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद सूर्यकुमार को पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये सीमित ओवरों की टीम में नहीं चुना गया था जिससे भारतीय क्रिकेट समुदाय हैरान था। 

Bhasha Bhasha
Published on: February 21, 2021 11:29 IST
Surya Kumar Yadav- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @SURYA_14KUMAR Surya Kumar Yadav

मुंबई| सूर्य कुमार यादव को लगातार अच्छा प्रदर्शन करने का पुरस्कार आखिर में मिल गया और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिये भारतीय टीम में चुने जाने को स्वप्निल अहसास करार दिया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद सूर्यकुमार को पिछले साल आस्ट्रेलिया दौरे के लिये सीमित ओवरों की टीम में नहीं चुना गया था जिससे भारतीय क्रिकेट समुदाय हैरान था। 

सूर्यकुमार ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में खींची गयी अपनी तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘‘यह स्वप्निल अहसास है।’’ मुंबई का 30 वर्षीय बल्लेबाज आईपीएल और घरेलू स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करता रहा है। 

रणजी ट्राफी और अन्य घरेलू टूर्नामेंटों में मुंबई की अगुवाई कर चुके सूर्यकुमार ने अब तक 77 प्रथम श्रेणी मैचों में 5326 रन बनाये हैं। कुछ पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने सूर्यकुमार के चयन पर खुशी व्यक्त की। ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘बहुत अच्छा। आखिर में सूर्यकुमार को भारतीय टीम में जगह मिली। शुभकामनाएं। ’’ 

ये भी पढ़ें - 'आईपीएल-2021 दिल्ली कैपिटल्स के लिए चुनौतीपूर्ण होगा' जानें श्रेयस अय्यर ने क्यों कही ये बात?

पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्वीट किया, ‘‘आखिरकार सूर्यकुमार का इंतजार समाप्त हुआ। बधाई। इशान किशान और राहुल तेवतिया को भी शुभकामनाएं।’’ भारत को चार टेस्ट मैचों की सीरीज समाप्त होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलनी है। 

ये भी पढ़ें - पुजारा ने किया साफ, IPL खेलने से नहीं पड़ेगा इंग्लैंड दौरे के लिए मेरी तैयारियों पर असर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X