1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 WC: शार्दुल ठाकुर ने धोनी के मेंटॉर बनने पर जताई खुशी, बोले- विराट और रवि भाई को मदद मिलेगी

T20 WC: शार्दुल ठाकुर ने धोनी के मेंटॉर बनने पर जताई खुशी, बोले- विराट और रवि भाई को मदद मिलेगी

शार्दुल ठाकुर ने कहा कि धोनी को मेंटॉर बनता देख वे काफी खुश हैं। कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री की मदद धोनी कर सकते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 16, 2021 16:36 IST
T20 WC: Shardul Thakur happy with MS Dhoni’s...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@IPL T20 WC: Shardul Thakur happy with MS Dhoni’s appointment as Team India mentor

क्रिकेट फैंस को टी-20 विश्व कप का बेसब्री से इंतजार है। ये मेगा इवेंट 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में शुरू होगा। टीम इंडिया इसे जीतने के लिए फेवरेट्स में शुमार है। टॉप खिलाड़ियों के अलावा एमएस धोनी को टीम का मेंटॉर बनाया गया है। धोनी दुनिया सबसे बेहतरीन विकेटकीपर-बल्लेबाजों में शुमार हैं। उनका भारतीय ड्रेसिंग रूम में होना, टीम इंडिया के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। ये बात भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर भी मानते हैं।

ठाकुर चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी की कप्तानी में खेलते हैं। वे इस टीम से साल 2018 से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि धोनी को मेंटॉर बनता देख वे काफी खुश हैं। कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री की मदद धोनी कर सकते हैं।

ठाकुर ने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "मैं इस फैसले से खुश हूं। मैंने धोनी के साथ तीन साल खेला है और मुझे पताहै कि उनका अनुभव बहुत काम आएगा। वो टीम को बहुत सारे आइडिया दे सकते हैं। मुझे लगता है कि विराट और रवि भाई को भी माही भाई की काफी मदद मिलेगी। वो एक अलग एंगल ला सकते हैं खास कर कि तब जब टीम किसी ट्रिकी सिचुएशन में हो।"

गौरतलब है कि अब तक खेले गए छह टी-20 विश्व कप में धोनी टीम का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने साल 2007 में टीम को जीत भी दिलाई थी। उनका अनुभव भारत के काफी काम आएगा। आईपीएल 2021 खत्म होने के कुछ ही दिनों के बाद टी-20 विश्व कप शुरू हो जाएगा।

IPL 2021 : नेट प्रैक्टिस में अपनी गेंदबाजी से खुश हैं चहल, सीजन-14 के दूसरे चरण के लिए हैं तैयार

यूएई में आईपीएल और टी-20 विश्व कप दोनों इवेंट्स होंगे। धोनी सीएसके को आईपीएल में लीड करेंगे और यूएई के मैदानों को अच्छे से परख लेंगे। ठाकुर की बात करें तो वे टी-20 विश्व कप के भारतीय स्क्वॉड में स्टैंडबाय में हैं।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15