1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अगरकर के मुताबिक T20 WC में ये 2 खिलाड़ी साबित हो सकते है टीम इंडिया के लिए 'एक्स' फैक्टर

अगरकर के मुताबिक T20 WC में ये 2 खिलाड़ी साबित हो सकते है टीम इंडिया के लिए 'एक्स' फैक्टर

पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर ने कहा है कि मौजूदा ICC पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 22, 2021 14:57 IST
अजीत अगरकर के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY अजीत अगरकर के मुताबिक T20 वर्ल्ड कप में ये 2 खिलाड़ी साबित हो सकते है टीम इंडिया के लिए 'एक्स' फैक्टर

पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर ने कहा कि मौजूदा ICC पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। रविवार की शाम यानी 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले के जरिए दोनों टीमें टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज करेंगी।

स्टार स्पोर्ट्स के शो 'क्लास ऑफ 2007' में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज अजीत अगरकर ने कहा कि मौजूदा ICC पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 में रोहित शर्मा और जसप्रीत एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

वर्ल्ड कप में 29 साल से विजयरथ पर सवार है भारत, जीत के लिए तरसता रहा है पाकिस्तान

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी ICC पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 में खेल रही विराट कोहली की टीम के खिलाड़ियों के बारे में बात की। इरफान ने कहा, "मुझे लगता है कि किसी ने भी 2007 की टीम से उम्मीद नहीं की थी, लेकिन मौजूदा विश्व कप में इस टीम से बहुत उम्मीदें हैं। नई टीम के पास काफी अनुभव हैं। जब हमने 2007 टी20 वर्ल्ड कप में शिरकत की थी, तब शायद ही हमें टी20 फॉर्मेट में खेलने का अनुभव था।"

इरफान ने आगे कहा, "लेकिन अब, चीजें अलग हैं, लोग आईपीएल खेलते हैं, वे बहुत सारे T20 मैच खेलते हैं और T20 प्रारूप की बहुत सारी बातचीत होती है। 2007 में, सोशल मीडिया नहीं था, लेकिन अब सोशल मीडिया है, इसलिए प्रदर्शन और मीम्स के जरिए बहुत सारी चर्चा होती है। मुझे लगता है कि लड़के जानते हैं कि उनसे काफी उम्मीदें हैं और वे इसे संभालना जानते हैं।"

T20 World Cup 2021: शाकिब अल हसन ने रचा इतिहास, टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनें

हरभजन सिंह ने कहा, "मेरे ख्याल से अगर मैं किसी एक को चुनता हूं तो वह रोहित शर्मा होंगे। T20 विश्व कप 2021 में वह सबसे अहम खिलाड़ी साबित होंगे।" वहीं, दिनेश कार्तिक ने बताया, "मैं हार्दिक पंड्या और वरुण चक्रवर्ती पर अपना दांव लगाना चाहूंगा। मुझे लगता है की यह दोनों खिलाड़ी टूर्नामेंट में अपनी अलग चमक बिखेरेंगे।"

 

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15