Saturday, April 20, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड के हालिया प्रदर्शन से खुश हैं टीम के कोच गैरी स्टीड

कीवी टीम ने हाल के समय में वेस्टइंडीज, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खिलाफ लगातार सीरीज जीती है। 

IANS Edited by: IANS
Published on: April 03, 2021 15:31 IST
New Zealand, sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @BLACKCAPS New Zealand cricket team 

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच गैरी स्टीड ने हाल में टीम की सफलता पर खुशी और संतोष व्यक्त किया है। कीवी टीम ने हाल के समय में वेस्टइंडीज, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खिलाफ लगातार सीरीज जीती है। न्यूजीलैंड ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी और वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप की है।

स्टीड ने शुक्रवार को कहा, "टीम के लिए यह बहुत ही उत्साह वाली बात है। हमने खेल के सभी प्रारूपों में बहुत ही अच्छी क्रिकेट खेली है।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, अक्षर पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि टेस्ट मैचों में जीत हासिल करना, अभी भी टीम का अल्टीमेट लक्ष्य है। सीजन की शुरुआत के समय से ही हम जानते थे कि फाइनल में पहुंचने के लिए हमें उनमें से चार जीतने होंगे। इसलिए ऐसा करना काफी शानदार था, खासकर माउंट माउंग्नेउ में पाकिस्तान के खिलाफ।"

हाल में टेस्ट में सफल होने के चलते ही न्यूजीलैंड विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची है, जहां 18 से 22 जून तक इंग्लैंड के साउथम्पटन में उसे भारत के खिलाफ खेलना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement