Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, अक्षर पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव

IPL 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 03, 2021 14:26 IST
IPL 2021 से पहले दिल्ली...- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS IPL 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, अक्षर पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव

IPL 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने सूत्र के हवाले से ये जानकारी दी है। दिल्ली कैपिटल्स कैंप में एएनआई के सूत्र ने पुष्टि करते हुए बताया, "दुर्भाग्य से अक्षर पटेल कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। वह आइसोलेशन में हैं और सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे है।"

दिल्ली कैपिटल्स का IPL 2021 में पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है। इससे पहले वॉनखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टॉफ के भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर है।

अक्षर इस सीजन IPL से पहले कोरोना पॉजिटिव होने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी नितीश राणा को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement