Monday, April 29, 2024
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका ने की क्लीन स्वीप की तैयारी तो वहीं टीम इंडिया पत्नियों के साथ मौज मस्ती में बिजी

हार का दर्द वान्डर्रस जीत कर भुलाने के बदले टीम इंडिया लिम्पो नेशनल पार्क में सफारी का मजा लेकर भुला रही है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 22, 2018 13:45 IST
लिम्पो नेशनल पार्क...- India TV Hindi
लिम्पो नेशनल पार्क में सफारी का मजा लेते भारतीय खिलाड़ी

पहले पूरी तैयारी की जाती है। छोटी से छोटी बातों का खास ध्यान रखा जाता है और अगर आप पहले नाकाम हो जाते हैं तो और भी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है लेकिन इन सबसे दूर टीम इंडिया फिलहाल घूमने फिरने और मस्ती करने में बिजी है।

सीरीज गवांने के बाद टीम इंडिया मायूस हुई। कप्तान विराट कोहली का गुस्सा भी फूटा। तीसरे टेस्ट की तैयारी के लिए शार्दुल और नवदीप को बुलाया गया लेकिन हार का दर्द वान्डर्रस जीत कर भुलाने के बदले टीम इंडिया लिम्पो नेशनल पार्क में सफारी का मजा लेकर भुला रही है।

यकीन ना हो रहा हो तो इन तस्वीरों को देखिए। 

 

​ एक तरफ टीम इंडिया पर टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है लेकिन दूसरी तरफ प्रैक्टिस से ज्यादा जरुरी टीम इंडिया के लिए सैर सपाटा है। तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया ना तो शुक्रवार को प्रैक्टिस की और ना ही रविवार तक प्रैक्टिस का कोई प्लान है। 

24 जनवरी मतलब बुधवार से तीसरा टेस्ट है..ऐसे में सिर्फ दो दिन ही टीम इंडिया तीसरे टेस्ट के लिए प्रैक्टिस कर पाएगी। करोड़ों प्रशंसकों को उम्मीद थी कि 25 साल से सीरीज हार का बदला इसबार विराट की टीम ले पाएगी लेकिन हार के बाद भी मस्ती में डूबी टीम इंडिया के लिए ये बदला कहीं कलंक ना बन जाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement