1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के दौरान इंग्लैंड टीम में होगा ज्यादा रोटेशन : मोर्गन

पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के दौरान इंग्लैंड टीम में होगा ज्यादा रोटेशन : मोर्गन

इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ आगामी T20 सीरीज में प्लेइंग इलेवन में अधिक रोटेशन होगा।

Bhasha Bhasha
Published on: July 16, 2021 7:46 IST
पाकिस्तान के खिलाफ T20...- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के दौरान इंग्लैंड टीम में होगा ज्यादा रोटेशन : मोर्गन

इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान  मोर्गन ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ आगामी T20 सीरीज में प्लेइंग इलेवन में अधिक रोटेशन होगा। तीन मैचों की T20I सीरीज का पहला मैच 16 जुलाई से नॉटिंघम में, दूसरा मैच 18 जुलाई को लीड्स में और तीसरा और आखिरी मैच 20 जुलाई को मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

इससे पहले इंग्लैंड की कमजोर टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्तान को 3-0 से हराया था। कोरोना मामलों के चलते टीम प्रबंधन को दूसरी दर्जे की टीम का चुनाव इस सीरीज के लिए करना पड़ा था। इस सीरीज में बेन स्टोक्स ने टीम का नेतृत्व किया जिसमें 9 अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल थे।

IND vs SL: श्रीलंका में टीम इंडिया ने प्रैक्टिस सेशन में बहाया जमकर पसीना, BCCI ने शेयर की तस्वीर

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने आइसोलेशन से लौटने वाले इयोन मोर्गन की कप्तानी में पाकिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज के लिए मजबूत टीम का ऐलान किया है। आगामी सीरीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने पुष्टि की कि प्लेइंग इलेवन में अधिक रोटेशन होगा क्योंकि सभी को अवसर देना हमारी प्राथमिकता होगी।

 ESPNcricinfo ने मोर्गन के हवाले से बताया, हम नहीं जानते कि आगे क्या होने वाला है, हमें टीम की गहराई में थोड़ा और अधिक देखने की जरूरत है। आप हमें अगले तीन मैचों में खिलाड़ियों को अवसर देते हुए और कुछ खिलाड़ियों के संभावित चोट के कारण कई छोटे विकल्पों का इस्तेमाल करते हुए देखेंगे।"

मोर्गन ने आगे कहा, "100 प्रतिशत (अधिक रोटेशन होगा)। पूरी सीरीज में प्राथमिकता खिलाड़ियों को अवसर देना होगा। मुझे अब भी लगता है कि भूमिकाएं वही होंगी, लेकिन पूरी टीम में रोटेशन होगा।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15