Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना पॉजिटिव पाया गया बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का यह कोच

अशीकुर ने क्रिकबज से कहा "कल कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोपहर में मैं अस्पताल में भर्ती हुआ हूं।" 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 13, 2020 11:35 IST
This coach of Bangladesh Cricket Board found to be Corona positive- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @BCBTIGERS This coach of Bangladesh Cricket Board found to be Corona positive

दुनियाभर में फैल रही कोरोनावायरस महामारी ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के डेवलेपमेंट कोच अशीकुर रहमान को अपनी चपेट में ले लिया है। मंगलवार को इसकी पुष्टि खुद उन्होंने की। अशीकुर ने कहा कि वह कोवि़ड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं।

अशीकुर ने क्रिकबज से कहा "कल कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोपहर में मैं अस्पताल में भर्ती हुआ हूं।" इसकी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह कुछ समय से सीने के दर्द से जूझ रहे थे।

कोच ने कहा, "पहले यह मुझे समझ में नहीं आया। मुझे लगा कि यह सूजा हुआ टाउनसील है। मुझे गले में खराश हुई और फिर धीरे-धीरे बुखार आने लगा। इसके बाद मुझे सिने में दर्द होने लगा और जब मैं डॉक्टर के पास गया तो उन्होंने मेरा टेस्ट किया।"

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने विराट कोहली को बताया तीनों फॉर्मेट का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज

पूर्व अंडर-19 तेज गेंदबाज रहमान 2002 विश्व कप में बांग्लादेश टीम का हिस्सा थे। वह बांग्लादेश के लिए 15 प्रथम श्रेणी मैच और 18 लिस्ट-ए मैच खेल चुके हैं।

इन 18 मैचों में अशीकुर ने 25.41 की औसत से 36 विकेट अपने नाम किए थे। उनकी बड़ी सफलता महिला क्रिकेट टीम के साथ सहायक कोच के रूप में काम करते समय मिली। वह वर्तमान में ढाका प्रीमियर लीग में प्रधान बैंक द्वारा नियोजित है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement