Friday, May 10, 2024
Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज

बैंटन ने हाल ही में विटैलिटी टी20 ब्लास्ट में 47 गेंदों में शतक जड़ा था। उन्होंने इंग्लैंड के लिए छह वनडे और नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 01, 2021 14:53 IST
Tom Banton joined England's team for the third ODI against Sri Lanka- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Tom Banton joined England's team for the third ODI against Sri Lanka

इंग्लैंड ने रविवार को ब्रिस्टल में श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे के लिए टॉम बैंटन को अपनी टीम में शामिल किया है। बैंटन ने हाल ही में विटैलिटी टी20 ब्लास्ट में 47 गेंदों में शतक जड़ा था। उन्होंने इंग्लैंड के लिए छह वनडे और नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

बैंटन को डेविड मलान के बैकअप के रूप में टीम में शामिल किया गया है। बता दें, डेविड मलान निजी कारणो की वजह से नहीं खेल रहे हैं। वहीं जोस बटलर और बेन स्टोक्स जैसे सीनियर खिलाड़ी भी उपलब्ध नहीं हैं क्योंकि वह चोट से उबर रहे हैं।

बात सीरीज की करें तो, तीन मैच की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबानों ने लंका को 5 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है। इंग्लैंड की इस जीत में क्रिस वोक्स के साथ जो रूट ने अहम भूमिका निभाई थी।

वोक्स की शानदार गेंदबाजी के चलते इंग्लैंड लंका को पहले 185 रन पर ढेर करने में कामयाब रही। वोक्स ने अपने 10 ओवर के स्पेल में 5 मेडन ओवर डाले और 18 रन देकर 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इस आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम की मुश्किलें लंका के गेंदबाजों ने बढ़ा दी थी। एक समय ऐसा था जब इंग्लैंड 80 रन पर अपने चार विकेट खो चुका था, लेकिन तब जो रूट ने बल्लेबाजी का जिम्मा संभाला और 79 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। रूट ने अपनी इस पारी में मात्र चार ही चौके लगाए थे।

सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 5 बजे से खेला जाना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement