Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मिताली राज को ट्रोल कर रहा था ट्विटर यूजर, अब मिला ये जवाब

ट्रोल करने वाले शख्स ने मिताली के बारे में यह कहा कि उन्हें तमिल नहीं आती और वो सिर्फ अंग्रेजी, तेलुगू और हिंदी में बात करती हैं। इसके बाद मिताली राज ने अपने ही अंदाज में इस यूजर को जवाब दिया है।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 16, 2019 16:03 IST
Mithali Raj- India TV Hindi
Image Source : PTI Mithali Raj

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सफल कप्तान मिताली राज ने हाल ही में अपनी कप्तानी में द.अफ्रीका को वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। इसी के साथ मिताली भारत को अपनी कप्तानी में 100 मैच जिताने वाली पहली महिला कप्तान बनी। लेकिन इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने मिताली को उनकी भाषा को लेकर ट्रोल कर दिया।

दरअसल, ट्रोल करने वाले शख्स ने मिताली के बारे में यह कहा कि उन्हें तमिल नहीं आती और वो सिर्फ अंग्रेजी, तेलुगू और हिंदी में बात करती हैं। इसके बाद मिताली राज ने अपने ही अंदाज में इस यूजर को जवाब दिया है।

मिताली राज ने जवाब में लिखा 'तमिल मेरी मातृभाषा है, मुझे तमिल बोलना आता है और मुझे तमिलनाडु में रहने पर गर्व है। इससे बढ़कर मुझे भारतीय होने पर गर्व है। मेरे डियर सुगू हर रोज मेरे हर पोस्ट पर आपका आलोचना करना मुझे बताता है कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चहिए।'

मिताली यहीं नहीं रुकी, उन्होंने अपने अगले जवाब में ग्रैमी अवॉर्ड विनिंग आर्टिस्ट टेलर स्विफ्ट का फेमस गाना 'यू नीड टू काम डाउन' भी उन्हें डेडिकेट किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement