Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. U19 WC IND vs PAK : एक बार फिर फनी अंदाज में रन आउट हुआ पाकिस्तान का ये खिलाड़ी, देखें वीडियो

U19 WC IND vs PAK : एक बार फिर फनी अंदाज में रन आउट हुआ पाकिस्तान का ये खिलाड़ी, देखें वीडियो

मैच के 31वें ओवर के दौरान तेज तर्रार भारतीय फील्डरों से एक रन चुराने के प्रयास में पाकिस्तानी खिलाड़ी कासीम अकरम रन आउट हो गए।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 04, 2020 15:59 IST
India Under 19 vs Pakistan Under 19, Uner 19 World Cup, Pakistan Run Out, IND vs PAK- India TV Hindi
Image Source : TWITTER U19 WC IND vs PAK :Pakistan's player once again run out in a fun style, watch video 

फनी रन आउट के लिए मशहूर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का एक वाक्या भारत बनाम पाकिस्तान के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मैच में भी देखने को मिला। पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मैच के 31वें ओवर के दौरान तेज तर्रार भारतीय फील्डरों से एक रन चुराने के प्रयास में पाकिस्तानी खिलाड़ी कासीम अकरम रन आउट हो गए।

दरअसल, कासीम ने कवर्स की दिशा में हलके हाथों से शॉट खेलकर एक रन चुराना चाहा, लेकिन नॉन स्टाइकर पर खड़े नजीर से वो तालमेल नहीं बैठा पाए और दोनों ही खिलाड़ी नॉन स्ट्राइकर एंड की ओर दौड़ पड़े। आप भी देखें ये फनी वीडियो

इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। पाकिस्तान का यह निर्णय सही साबित नहीं हुआ और उन्होंने 9 रन पर अपनी पहला विकेट, 34 रन पर दूसरा, 96 रन पर तीसरा और 118 रन पर अपना चौथा विकेट गिरा दिया। खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान का स्कोर 33.3 ओवर में 142/4 है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement