1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 6 महीने की हुई उमेश यादव की बेटी... क्रिकेटर ने शेयर किया खास पोस्ट

6 महीने की हुई उमेश यादव की बेटी... क्रिकेटर ने शेयर किया खास पोस्ट

उमेश ने लिखा, "ऐसा लगता है कि कल ही तुम पैदा हुई हो लेकिन शुक्रिया मैंने बहुत कुछ सीखा है, खास कर पिता का प्यार, एक ऐसी चीज है जो बहुत बड़ी है और इसे बताने के लिए शब्द भी नहीं हैं। मैं तुमसे प्यार करता हूं। हैप्पी सिक्स मंथ्स।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 04, 2021 16:17 IST
Umesh Yadav Makes a Heart-Melting Post on Instagram For...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@UMESHYAADAV Umesh Yadav Makes a Heart-Melting Post on Instagram For Daughter

भारत के अनुभवी गेंदबाज 2021 उमेश यादव के लिए साल 2021 काफी अच्छा जा रहा है। 1 जनवरी को 33 वर्षीय उमेश के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया था। उमेश की छोटी सी बेटी अब छह महीने की हो गई है। इस खास अवसर पर क्रिकेटर ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी पत्नी तान्या और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में साफ आसमान और हरियाली नजर आ रही है। इस फोटो में उमेश ने अपनी बेटी को गोद में उठाया है। साथ ही उन्होंने एक ऐसा कैप्शन लिखा जिससे फैंस का दिल पिघल गया। कैप्शन में उन्होंने अपनी बेटी को उनकी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया कहा और पैरेंटिंग की खुशी व्यक्त की।

उमेश ने लिखा, "ऐसा लगता है कि कल ही तुम पैदा हुई हो लेकिन शुक्रिया मैंने बहुत कुछ सीखा है, खास कर पिता का प्यार, एक ऐसी चीज है जो बहुत बड़ी है और इसे बताने के लिए शब्द भी नहीं हैं। मैं तुमसे प्यार करता हूं। हैप्पी सिक्स मंथ्स।"

उमेश की पत्नी ने भी इस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था और अपनी बेटी के छह महीने पूरे होने की खुशी जताई थी। तान्या ने भी वही फोटो शेयर की थी और अपनी बेटी के लिए प्यार भरा कैप्शन लिखा।

तान्या ने लिखा, "समय कैसे उड़ जाता है, मैं यकीन नहीं कर पा रही कि तुम छह महीने की हो गई। तुम कितनी जल्दी बड़ी हो रही हो मेरी छोटी सी बू। हैप्पिएस्ट हाफ बर्थडे मेरी हुनर। तुम्हें बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।"

महिला क्रिकेट की ‘सचिन तेंदुलकर’ है मिताली, लंबे समय तक बना रहेगा रिकॉर्ड : रंगास

गौरतलब है कि उमेश इन दिनों भारतीय टीम के साथ यूके में हैं और वहां उनको इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वे हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में नहीं खेले थे। इंग्लैंड के खिलाफ भी उनको मौका शायद न मिले क्योंकि टीम में मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर जैसे सीमर्स हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X