1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO : हार्दिक पांड्या हुए नतमस्तक, जब शिखर धवन ने पकड़ा बेन स्टोक्स का कैच

VIDEO : हार्दिक पांड्या हुए नतमस्तक, जब शिखर धवन ने पकड़ा बेन स्टोक्स का कैच

टी नटराजन ने जब 11वें ओवर में बेन स्टोक्स को आउट किया तो हार्दिक पांड्या नतमस्तक हो गए और उन्होंने स्टोक्स का कैच पकड़ने वाले शिखर धवन को शुक्रिया भी कहा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 28, 2021 19:09 IST
Hardik Pandya Funny Reaction when Shikhar Dhawan catches Ben Stokes- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Hardik Pandya Funny Reaction when Shikhar Dhawan catches Ben Stokes

इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में जारी तीसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। पहली पारी में 329 रन बनाने के बाद भारत ने 11वें ओवर तक इंग्लैंड के तीन खतरनाक बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है। इसमें जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स का नाम भी शामिल है।

टी नटराजन ने जब 11वें ओवर में बेन स्टोक्स को आउट किया तो हार्दिक पांड्या नतमस्तक हो गए और उन्होंने स्टोक्स का कैच पकड़ने वाले शिखर धवन को शुक्रिया भी कहा।

IND vs ENG 3rd ODI : शार्दुल ठाकुर ने मारा ऐसा छक्का कि उनका बैट चैक करने पहुंचे बेन स्टोक्स

दरअसल, इंग्लैंड की पारी के 5वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने बेन स्टोक्स का एक आसान सा कैच छोड़ा था। उस समय स्टोक्स 15 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। टीम के सभी खिलाड़ी जानते थे कि यह कैच उन पर कितना भारी पड़ सकता है। इस वजह से पूरी टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ का रिएक्शन भी देखने के काबिल था।

लेकिन धवन ने स्टोक्स का कैच पकड़कर उनकी पारी का अंत किया जिससे हार्दिक पांड्या को काफी राहत मिली। स्टोक्स 39 गेंद पर 35 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

IND v ENG : इंग्लैंड के गेंदबाजों ने 45 साल बाद भारत के खिलाफ कर दिखाया ये अनोखा कारनामा

हार्दिक के इस रिएक्शन के बाद फैन्स ने ट्विटर पर जमकर मजे लिए। देखें ट्वीट्स

सचिन-युसूफ के बाद रोड सेफ्टी सीरीज में खेलने वाला ये भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आया

बता दें, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (78), शिखर धवन (67) और हार्दिक पांड्या (64) की अर्धशतकीय पारियों से भारतीय क्रिकेट टीम ने तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले में इंग्लैंड को 330 रनों का लक्ष्य दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम पंत के 62 गेंदों पर पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 78, धवन के 56 गेंदों पर 10 चौकों के सहारे 67 और हार्दिक के 44 गेंदों पर पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी के दम पर 48.2 ओवर में 329 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड ने तीन विकेट और आदिल राशिद ने दो विकेट लिए जबकि सैम करेन, रीस टोप्ले, बेन स्टोक्स, मोइन अली और लियाम लिविंग्स्टोन को एक-एक विकेट मिला।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X