Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: धोनी की बेटी ज़ीवा ने क्रिकेट से मोड़ा मुंह, सीख रही पियानो बजाना

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जहां क्रिकेट के मैदान में बिज़ी रहते हैं वहीं उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहकर अपने जीवन में हो रही घटनाओं से लोगों को अवगत कराती रहती हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 15, 2017 14:07 IST
ziva- India TV Hindi
ziva

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जहां क्रिकेट के मैदान में बिज़ी रहते हैं वहीं उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहकर अपने जीवन में हो रही घटनाओं से लोगों को अवगत कराती रहती हैं। उनके जीवन में न्नही ज़ीवा आने के बाद वह उसकी नटखट हरकतों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में साक्षी ने ज़ीवा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पियानो बजाते नज़र आ रही हैं। 

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो पोस्ट की हैं जिसमें जीवा पियानो बजा रही हैं। इससे पहले भी धोनी और साक्षी भी कई बार जीवा की वीडियो पोस्ट कर चुके हैं। अभी हाल ही में धोनी की पूरे परिवार के साथ एक फोटो आई थी जिसमें वह, साक्षी और जीवा के साथ दिख रहे थे।

धोनी फिलहाल चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड में है जहां भारतीय टीम सेमीफानल में पहुंच चुकी है। सेमीफाइनल मुकाबले से पहले धोनी का परिवार इंग्लैंड पहुंचा जहां अभ्यास के बीच धोनी ने कुछ परिवार के साथ भी बिताया।

टीम इंडिया के एक और सदस्य रविंद्र जडेजा भी पिछले दिनों पिता बने हैं। जडेजा चैंपियंस ट्रॉफी के चलते अभी अपने घर नहीं जा सके हैं.और उन्होंने ट्विटर पर अपनी बेटी का नाम शेयर किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement