1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: बच्ची को देखते ही शमी ने गोद में उठा लिया, हसीन की तरफ़ देखा तक नहीं

VIDEO: बच्ची को देखते ही शमी ने गोद में उठा लिया, हसीन की तरफ़ देखा तक नहीं

मंगलवार को पहली बार मोहम्मद शमी से मिलने हसीन जहां बेटी के साथ पहुंचीं. पत्नी-पत्नी एक ही छत के नीचे घंटों साथ थे लेकिन ना बात हुई और न ही गिले शिकवे दूर करने की कोशिश.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 28, 2018 11:17 IST
Mohammad Shami- India TV Hindi
Mohammad Shami

कहते हैं रिश्ता कांच की तरह होता है, एक बार दरार पड़ जाए तो फिर नहीं भरती. कुछ ऐसा ही चल रहा है क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच. विवाद के बाद कल मंगलवार को पहली बार मोहम्मद शमी से मिलने हसीन जहां बेटी के साथ पहुंचीं. पत्नी-पत्नी एक ही छत के नीचे घंटों साथ थे लेकिन ना बात हुई और न ही गिले शिकवे दूर करने की कोशिश.

मोहम्मद शमी को जब पता चला कि हसीन जहां उनकी बेटी के साथ उन्हें देखने आ रही है तो वह बेसब्री से इंतज़ार करने लगे. ये इंतजार हसीन जहां के लिए नहीं था बल्कि अपनी प्यारी बिटिया के लिए था. जैसे ही हसीन जहां बेटी के साथ पहुंची शमी ने अपने जिगर के टुकड़े को बांहों में भर लिया, उससे लिपट गए, प्यार किया और गोद में उठा लिया लेकिन हसीन जहां की तरफ देखा तक नहीं.

दरअसल मोहम्मद शमी और हसीन जहां की ये मुलाकात गाजियाबाद के एक होटल में हुई. 24 मार्च को देहरादून से दिल्ली आते हुए मोहम्मद शमी की कार का एक्सीडेंट हो गया था. शमी को चोट आई थी, सिर पर टांके लगे थे...जिसके बाद उन्हें देखने के लिए हसीन जहां बेटी के साथ कोलकाता से गाजियाबाद पहुंची थीं. 

इस मुलाक़ात को देखते हुए लगा था कि शायद दोनों में सुलह हो जाएगी लेकिन सारी उम्मीद दोपहर होते-होते खत्म हो गईं. हसीन जहां ने एक बार फिर शमी पर ग़ैर ज़िम्मेदार होने के आरोप लगा दिया. हसीन जहां के मुताबिक शमी बच्ची से बात करते रहे और उन्हें कोर्ट में देखने की धमकी दी. लेकिन इंडिया टीवी से की बातचीत में हसीन जहां का कहना था कि शमी को अपनी गलती मान लेनी चाहिए, इतने आरोपों के बाद भी वो शमी से प्यार करतीं हैं और इसी वजह से वो उनसे मिलने भी आ गईं.

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X