Thursday, May 09, 2024
Advertisement

भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने देखा भारत-पाक मैच, सुनील गावस्कर से भी मिले

भारत और पाकिस्तान में बीच बर्मिघम में हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के मुकाबले को देखने के लिए एक ऐसा शख्स स्टेडियम में मौजूद था, जिसे देखकर चौंकना लाजिमी था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 05, 2017 10:54 IST
Mallya And Gavaskar- India TV Hindi
Mallya And Gavaskar

बर्मिंघम: भारत और पाकिस्तान में बीच बर्मिघम में हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के मुकाबले को देखने के लिए एक ऐसा शख्स स्टेडियम में मौजूद था, जिसे देखकर चौंकना लाजिमी था। जी हां, भारतीय बैंकों के 9 हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा की देनदारी के मामले में देश से फरार कारोबारी विजय माल्या यह सुपर मुकाबला देखने एजबेस्टन स्टेडियम में पहुंचे थे। आपको बता दें कि भारत से भागने के बाद से विजय माल्या ने इंग्लैंड को ही अपना आशियाना बनाया हुआ है। इस मैच के दौरान माल्या पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ भी दिखे।

कभी दुनिया के सबसे बड़े शराब कारोबारियों में से एक विजय माल्या एजबेस्टन स्टेडियम में दर्शक दीर्घा में बैठकर भारत-पाक मैच का लुत्फ उठाते देखे गए। स्टेडियम के स्टैंड में बैठे माल्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। माल्या अक्सर क्रिकेट का लुत्फ उठाते दिख जाते हैं लेकिन भारत से भागने के बाद भारत के किसी मुकाबले के दौरान यह उनकी पहली सार्वजनिक तस्वीर है। आपको बता दें कि विजय माल्या IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के मालिक हैं। 

विजय माल्या और सुनील गावस्कर की तस्वीर भी हुई वायरल

इस दौरान सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हुई जिसमें सुनील गावस्कर और विजय माल्या साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि विजय माल्या अपने मोबाइल फोन में कुछ देख रहे हैं और गावस्कर उनके बगल में खड़े हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement