Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जब साथ आए कोहली और रॉजर फ़ेडरर

नई दिल्ली: भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और टेनिस की दुनिया के दिग्गज रोजर फेडरर जल्द ही अपनी टीम के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे। दोनों का मिशन एक है लेकिन खेल वही होगा

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 12, 2015 18:04 IST
जब साथ आए कोहली और रॉजर...- India TV Hindi
जब साथ आए कोहली और रॉजर फ़ेडरर

नई दिल्ली: भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और टेनिस की दुनिया के दिग्गज रोजर फेडरर जल्द ही अपनी टीम के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे। दोनों का मिशन एक है लेकिन खेल वही होगा जो खेलते रहे हैं यानी फ़ेडरर टेनिस खेलते रहेंगे और कोहली क्रिकेट। फिर ये मिलन क्या है...?

 

दरअसल, विराट कोहली इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) की टीम यूएई रॉयल्स के को-प्रमोटर (सह-मालिक) बन गए हैं जिसके कप्तान हैं रॉजर फ़ेडरर। इस टूर्नामेंट के दिल्ली चरण में फेडरर इंडियन एसेस टीम की ओर से खेल चुके हैं, लेकिन दूसरे चरण में वे यूएई रॉयल्स की कप्तानी करेंगे।

फेडरर के अलावा यूएई रॉयल्स की टीम में गोरान इवानसेविच, एना इवानोविच, डेनिएल नेस्टर, क्रिस्टिना मेल्डानोविक और थॉमस बिर्डेच भी शामिल हैं।
 
आईपीटीएल का यूएई चरण 14 से 16 दिसंबर के बीच दुबई के ड्यूटी फ्री टेनिस स्टेडियम में खेला जाएगा। यूएई रॉयल्स टीम के प्रमोटर बनने के बाद विराट कोहली ने मीडिया से कहा, मैं रोजर फेडरर का बहुत बड़ा फैन हूं और इस टीम का हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं।

इसके अलावा कोहली ने उम्मीद ज़ाहिर की है कि उनकी टीम इस लीग में अच्छा प्रदर्शन करेगी। टीम के प्रदर्शन पर विराट ने कहा, यूएई रॉयल्स की टीम में कई महान खिलाड़ी शामिल हैं और मुझे टीम का भविष्य बेहतर दिख रहा है।

विराट कोहली यूएई रॉयल्स में निवेश करने से पहले इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम के गोवा फ्रेंचाइजी में भी निवेश कर चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement