Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Video : अम्पायर्स कॉल से रूट को नॉट आउट दिए जाने पर भड़क उठे कोहली, बीच मैदान में दिखा गुस्सा!

अम्पायर्स कॉल के चलते इंग्लैंड कप्तान जो रूट को आउट नहीं दिया गया तो मैदान में विराट कोहली एक बार फिर नाराज दिखे और इस दौरान वो अंपायर से बहस करते भी नजर आए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 15, 2021 17:25 IST
Virat Kohli - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @NRCEXE, BCCI.TV Virat Kohli 

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जिसमें भारत ने इंग्लैंड को 482 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में दूसरी पारी में इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और उसके तीन विकेट जल्दी गिर गए। इसी बीच जब अम्पायर्स कॉल के चलते इंग्लैंड कप्तान जो रूट को आउट नहीं दिया गया तो मैदान में विराट कोहली एक बार फिर नाराज दिखे और इस दौरान वो अंपायर से बहस करते भी नजर आए। 

दरअसल, तीसरे दिन के अंत का अंतिम व पारी का 19वां ओवर अक्षर पटेल डालने आए। तभी उनकी पहली गेंद पड़ने के बाद अंदर की तरफ आई और भारतीय खिलाड़ियों ने जोरदार एलबीडबल्यू की अपील की। हालांकि इसका अंपायर पर असर नहीं पड़ा और उन्होंने नॉट आउट दिया। जिसके बाद कोहली ने डीआरएस लिया। इस तरह डीआरएस देखने से साफ़ नजर आ रहा था कि जो रूट आउट हैं। लेकिन थर्ड अंपायर ने फैसला लिया कि ये अम्पायर्स कॉल है। यानि की अगर अंपायर ने आउट दिया होता तो आउट होता। इसके चलते रूट को नॉट आउट दिया गया है। जिस पर मैदान में मौजूद कोहली भड़क उठे और वो अंपायर से बातचीत करते भी नजर आए। इतना ही नहीं इस समय उनका गुस्से से भरा चेहरा साफ़ देखा जा सकता है। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

वहीं मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने 482 रन के विशाल लक्ष्य के सामने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन सोमवार को यहां अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट पर 53 रन बनाये। पहली पारी में 329 रन बनाकर इंग्लैंड को 134 रन पर आउट करने वाले भारत ने अपनी दूसरी पारी में 286 रन बनाये थे। इस तरह से इंग्लैंड अभी लक्ष्य से 429 रन दूर है। स्टंप उखड़ने के समय डैन लॉरेन्स 19 और कप्तान जो रूट दो रन पर खेल रहे थे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement