1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सहवाग का बड़ा बयान, इंडिया टीवी से बोले कोहली तोड़ सकते हैं सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड

सहवाग का बड़ा बयान, इंडिया टीवी से बोले कोहली तोड़ सकते हैं सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड

दुआ करोगे तो मांगना पड़ेगा। कर्म करोगे तो देना पड़ेगा। कुछ ऐसे ही विराट के उसूल हैं। जो भगवान तक को बदलने की हिम्मत रखते हैं। विराट कोहली अब ये सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि ये हार को हराने का मंत्र है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 20, 2018 20:01 IST
वीरेंद्र सहवाग और...- India TV Hindi
वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली

दुआ करोगे तो मांगना पड़ेगा। कर्म करोगे तो देना पड़ेगा। कुछ ऐसे ही विराट के उसूल हैं। जो भगवान तक को बदलने की हिम्मत रखते हैं। विराट कोहली अब ये सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि ये हार को हराने का मंत्र है। लड़ने का जज्बा है। इतिहास को तहस नहस करने वाला तूफान है। रिकॉर्ड्स को झुकने पर मजबूर करने वाला जोश है और अब यही जुनून क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के चमत्कार पर भारी पड़ने वाला है और ये सब 5 साल के अंदर होने वाला है क्योंकि 5 साल बाद विराट ऐसे खेलते नजर आएंगे। इसका भरोसा खुद कोहली को भी नहीं है।

यानि सचिन के 100 शतक का रिकॉर्ड...वनडे में 49 शतक का रिकॉर्ड... टेस्ट में 51 सेंचुरी का रिकॉर्ड... सब 5 साल में विराट के नाम हो जाएंगे और जिस रफ्तार से विराट शतक पर शतक जड़ रहे हैं ऐसा मुमकिन भी है और इसी बात पर मुहर लगाई है टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और इंडिया टीवी के क्रिकेट एक्सपर्ट वीरेंद्र सहवाग ने। वीरू ने कहा कि ''पहले मुझे नहीं लगता था कि कोई बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर जैसा भी हो सकता है लेकिन अब विराट कोहली की बल्लेबाजी देखर लगता है कि कोहली सचिन के 100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ने का माद्दा रखते हैं।''

सचिन तेंदुलकर का करियर महज 16 साल की उम्र में शुरू हो गया था। विराट ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम 19 साल में रखा था लेकिन जैसे जैसे वक्त बीत रहा है विराट का बल्ला और जोर से हल्ला बोल रहा है। पिछले 2 साल में तो कोहली ने रनों का बारिश कर दी है। पिछले 2 साल में विराट ने 25 टेस्ट में 10शतक और 4अर्धशतक बनाए हैं। इस दौरान 34 वनडे में 9 शतक और 9 अर्धशतक भी जड़े हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X