1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर की बेटी को दिया ये खास तोहफा, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर कही ये बात

विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर की बेटी को दिया ये खास तोहफा, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर कही ये बात

वॉर्नर ने अपनी बेटी की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें इंडी ने विराट कोहली द्वारा गिफ्ट की गई टेस्ट जर्सी पहनी है। इस जर्सी पर विराट कोहली ने अपना ऑटोग्राफ भी दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 30, 2021 18:21 IST
Virat Kohli gave this special gift to David Warner's daughter, Australian player said this on Instag- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DAVIDWARNER Virat Kohli gave this special gift to David Warner's daughter, Australian player said this on Instagram

भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात दी है। इस हार से ऑस्ट्रेलियाई खेमें में काफी निराशा है, लेकिन वॉर्नर के घर का एक सदस्य ऐसा है जो भारत की जीत से काफी खुश है। ये और कोई नहीं बल्कि वॉर्नर की बेटी इंडी है।  जी हां, वॉर्नर ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

वॉर्नर ने अपनी बेटी की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें इंडी ने विराट कोहली द्वारा गिफ्ट की गई टेस्ट जर्सी पहनी है। इस जर्सी पर विराट कोहली ने अपना ऑटोग्राफ भी दिया है।

ये भी पढ़ें - बोपन्ना ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिये जापान के बेन मैकलाचलान से की साझेदारी

वॉर्नर ने इस तस्वीर के साथ लिखा ‘‘मुझे पता है कि हमने सीरीज गंवा दी है, लेकिन हमारे यहां एक बहुत ही खुश लड़की है। अपनी प्लेइंग जर्सी देने के लिए धन्यवाद विराट कोहली। इंडी को ये काफी पसंद आई। डैडी और एरॉन फिंच के अलावा वह विराट कोहली को पसंद करती है।’’

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद पैटर्निटी लीव पर स्वदेश लौट आए थे। शायद उसी दौरान उन्होंने ये गिफ्ट दिया होगा।

ये भी पढ़ें - IPL 2021 : ये दो खिलाड़ी बन सकते हैं आंद्रे रसेल के बैकअप ऑप्शन, आकाश चोपड़ा ने केकेआर को दिया सुझाव

डेविड वॉर्नर कई बार बता चुके हैं कि उनकी बेटी विराट कोहली की काफी बड़ी फैन है, ऐसे में कोहली द्वारा गिफ्ट की गई यह जर्सी उनके लिए काफी खास होगी।

बात टेस्ट सीरीज की करें तो डेविड वॉर्नर को भारत के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में दो ही मैच खेलने का मौका मिला था। वॉर्नर चोटिल होने की वजह से पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे।

ये भी पढ़ें - ICC टेस्ट रैंकिंग में पुजारा और रहाणे को हुआ एक स्थान का फायदा

ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर वॉर्नर का बल्ला आग उगलता है, लेकिन भारतीय गेंदबाजों के आगे वह फीके नजर आए। वॉर्नर ने भारत के खिलाफ खेले दो टेस्ट मैचों में 16.75 की औसत से मात्र 67 ही रन बनाए थे। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 48 रन का था।

ये लगातार दूसरी बार है जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में मात दी है। इससे पहले 2018/19 में भी भारत ने कंगारुओं को उन्हीं की सरजमीं पर 2-1 से मात दी थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X