1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सोशल मीडिया पर केविन पिटरसन ने दी विराट कोहली को सलाह तो मिला ये जवाब

सोशल मीडिया पर केविन पिटरसन ने दी विराट कोहली को सलाह तो मिला ये जवाब

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पिटरसन ने विराट कोहली को अपनी टीम में  एक नन्हें बल्लेबाज को शामिल करने की सलाह  दी है जिस पर कोहली उन्हें इस तरह का जवाब दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 13, 2019 22:17 IST
Virat kohli, kevin pietersen, viral cricket videos, india kid cricket, diaper kid cricket, virat koh- India TV
Virat kohli and  kevin pietersen

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पिटरसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपनी टीम में एक खास बल्लेबाज को शामिल करने की सलाह दी है। पिटरसन ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में एक छोटा बच्चा है जो घर में क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो में डाइपर पहना यह बच्चा जिस तरह से गेंद तो हिट कर रहा है उसे देखकर पिटरसन खासे प्रभावित हुए और कैप्सन में विराट कोहली को टैग कर दिया।

पिटरसन ने कोहली टैग करते हुए लिखा, ''विराट कोहली आप इसे अपनी टीम में शामिल करिए, क्या आप इसे चुनेंगे।'' इस पर विराट कोहली ने भी पिटरसन को जवाब दिया और लिखा, ''ये कहां से है, बिल्कुल ही अविश्वसनीय।''

सिर्फ विराट ही नहीं पिटरसन के इस वीडियो को देखकर साउथ अफ्रीकी दिग्गज जैक कालिस और फाफ डुप्लेसिस ने भी कमेंट किया। आपको बता दें कि इस वीडियो को तीन लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। 

क्रिकेट से संन्यास के बाद पिटरसन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर रायनों के बचाने के अभियान को भी प्रमोट करते नजर आते हैं और क्रिकेट के अलावा देश दुनिया की तमाम विविध घटनाओं पर भी अपने विचार व्यक्त करते हैं। 

केविन पिटरसन साल 2014 में इंग्लैंड के लिए आखिरी बार मैदान पर उतरे थे। इसके बाद उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट सभी फॉर्मेट को अलविदा कह दिया था। हालांकि उन्होंने दुनिया भर के टी-20 क्रिकेट लीग में खेलना जारी रखा था। 

पिटरसन इंग्लैंड के लिए 104 टेस्ट, 136 वनडे और 37 टी-20 मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में पिटरसन ने 47.28 की बेहतरीन औसत के साथ 8181 रन बनाए जिसमें 23 शतक और 35 अर्द्धशतक भी शामिल है। वहीं वनडे में उन्होंने 4440 रन बनाए जबकि टी-20 उनके नाम 1176 रन दर्ज है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X