Friday, May 03, 2024
Advertisement

सुपरफिट किंग कोहली का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट की वीडियो शेयर की जिस पर एक घंटे के अंदर 1 मिलियन व्यू आ गए थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 07, 2021 16:44 IST
 Virat Kohli Workout Video on Instagram Goes Viral- India TV Hindi
Image Source : GETTY  Virat Kohli Workout Video on Instagram Goes Viral

इस बात में कोई शक नहीं है कि भारतीय कप्तान दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं। दिल्ली में जन्में विराट कोहली बीते कुछ सालों से अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हुए हैं। फिटनेस के कारण उनका गेम और भी बेहतर हो चुका है।

गौरतलब है कि फिलहाल विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए यूके में ही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को एक वर्कआउट की वीडियो शेयर की जिस पर एक घंटे के अंदर 1 मिलियन व्यू आ गए थे।

इस वीडियो में कोहली वेट ट्रेनिंग कर रहे हैं। हाल ही में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल गंवा दिया था। कोहली एंड कंपनी को ये हार साउथहैंप्टन में 8 विकेट से मिली थी। कोहली ने इस मैच में ज्यादा रन नहीं बनाए और आईपीएल के अपने टीममेट काइल जैमीसन का शिकार दोनों बार बने।

ICC T20 रैंकिंग में कोहली 5वें स्थान बरकरार, राहुल ने हासिल किया छठा स्थान

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट कुछ दिन बाद ही होने वाला है। उससे पहले टीम इंडिया को प्रैक्टिस मैच खेलना है। ये मैच सेलेक्ट काउंटी इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय मुकाबला होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement