Sunday, May 12, 2024
Advertisement

मोहम्मद रिजवान की तारीफों के अकरम ने बांधे पुल, बोले- वो नेशनल हीरो है

अकरम ने कहा, "रिजवान ऐसे इंसान हैं जिनको आप अपनी टीम में लेना चाहेंगे। हमेशा खुश, मददगार और मेहनती। वो आईसीयू में था लेकिन उन्होंने लगभग 17 ओवर तक बल्लेबाजी की और फिर 20 ओवर विकेटकीपिंग की।"

India TV Sports Desk Reported by: India TV Sports Desk
Published on: November 13, 2021 16:11 IST
Wasim Akram lauds Mohammad Rizwan for playing semi-final...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Wasim Akram lauds Mohammad Rizwan for playing semi-final clash hours after ICU discharge

पाकिस्तान के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने मोहम्मद रिजवान को 'नेशनल हीरो' करार दिया है। ऐसा उन्होंने 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में उनके प्रदर्शन के बाद कहा। वे दो दिन आईसीयू में रह कर सेमीफाइनल खेलने आए थे। उनके चेस्ट इंफेक्शन हुआ था।

उन्होंने पाकिस्तान के लिए 67 रनों की पारी खेली थी। लेकिन उनकी ये पारी बर्बाद हो गई और पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया को हरा नहीं सका। अकरम ने रिजवान के लिए अपने देश के प्रति कमिटमेंट को लेकर उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा, "मोहम्मद रिजवान एक नेशनल हीरो हैं। वो अल्ट्रा सुपीरियर ह्यूमन बींग हैं। रमादान के दौरान रोजा के वक्त उन्होंने टेस्ट क्रिकेट खेला था। वे नामुमकिन है। ऐसा करने के लिए आपको मानसिक तौर पर काफी मजबूत होना पड़ता।"

उन्होंने आगे कहा, "रिजवान ऐसे इंसान हैं जिनको आप अपनी टीम में लेना चाहेंगे। हमेशा खुश, मददगार और मेहनती। वो आईसीयू में था लेकिन उन्होंने लगभग 17 ओवर तक बल्लेबाजी की और फिर 20 ओवर विकेटकीपिंग की। वो टीम प्लेयर का एक परफेक्ट एक्जांपल है।"

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने कोहली को सभी प्रारूपों में कप्तानी छोड़ने की दी सलाह

उन्होंने कहा, "पूरे देश को पता है कि टीम में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उनको उनका काम पता है। पाकिस्तान के लोगों भी क्रिकेट उतना ही पसंद है जितना भारत के लोगों को पसंद है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement